क्या वाकई Fatima Shaikh को डेट कर रहे हैं Aamir Khan, इस वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

Fatima Shaikh Aamir Khan: आमिर खान और फातिमा सना सेख सोशल मीडिया पर रुमर्ड कपल्स में से एक हैं। दोनों के अफेयर्स और रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर आए दिन खूब वायरल होती रहती हैं। कहा जाता है कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि इस बारे में आमिर ने तो नहीं लेकिन सना ने रिएक्ट किया था लेकिन अब दोनों की चुप्पी बरकरार है। फातिमा को कई दफा आमिर के साथ स्पॉट भी किया गया और यहां तक कि उन्हें लोगों द्वारा घर तोड़ने वाली औरत भी कहा गया है। खैर इस सब से परे अफेयर्स की खबरों के बीच फातिमा और आमिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों को पिकलबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर दोनों की अफेयर्स की खबरें चर्चा में है।

वीडियो में साथ नजर आए आमिर और फातिमा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर रेड टीशर्ट में नजर आ रहे हैं वहीं फातिमा ग्रे टीशर्ट और शॉर्ट्स में स्टाइलिश लुक में हैं। दोनों इस दौरान खेल में खोए हुए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “मम्मी नंबर 3 आने वाली है।” एक और यूजर ने कहा, “अच्छा तो ये सच है।” एक और यूजर ने कहा, “लव बर्ड्स।” यह वीडियो लोगों के बीच खूब चर्चा में है।

रुमर्स पर बोलीं थी फातिमा

गौरतलब है कि ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में फातिमा आमिर के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा भी दोनों को कई बार साथ में भी स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को आमिर की बेटी इरा खान के बर्थडे पार्ट से लेकर सगाई तक में देखा गया था। फैमिली संग ख़ास बॉन्डिंग को देखने के बाद अफेयर्स की खबरों को हवा मिली है। जब आमिर और फातिमा की शादी की खबरें उड़ी थी तब इस बारे में फातिमा ने कहा था कि अब वह इस तरह की खबरों से निपटना सीख चुकी हैं। वह परेशान हो जाती है लेकिन अब उनका नजरिया काफी बदल गया है।

0/Post a Comment/Comments