Dipika Chikhlia: 33 साल बाद इस शो से वापसी कर रही हैं रामायण की सीता, इंडस्ट्री और करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा


Dipika Chikhlia
: दीपिका चिखलिया वह नाम है जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक समय पर काफी चर्चा में रहा है लेकिन अब समय बदल गया और यह नाम ज्यादा सुनाई देता नहीं है। अपने समय की मशहूर अभिनेत्री जिन्हें हॉलीवुड की फिल्में भी ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसके आगे रामायण को चुना और इसमें किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हो गयी। जी हां, हम बात कर रहे हैं रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभा चुकी दीपिका की जो लंबे समय से टीवी की दुनिया से गायब हैं। हालांकि अब लगभग 33 साल बाद दीपिका कमबैक के लिए तैयार है और यह जानकार उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। आइए जानते हैं आखिर किस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी दीपिका।

इस शो में नजर आएंगी दीपिका

मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका चिखालिया ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ शो से टीवी पर वापसी कर रही है ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं। यह शो दीपिका के लिए काफी खास है क्योंकि वह इसे खुद ही प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस बात की जानकरी दीपिका ने खुद भी दी है और बताया है कि यह शो उनके लिए काफी खास है।

दीपिका ने कहीं ये बात

रिपोर्ट्स की माने तो इस शो को लेकर दीपिका ने कहा, “खुद निर्माता बनने के पीछे कई कारण रहे हैं और इसमें से एक है मनपसंद किरदार। एक कलाकार के तौर पर मुझे दूसरों के लिए काम करना वह मजा नहीं दे रहा था। जिस तरह की भूमिकाएं मैं करना चाह रही थी वैसी नहीं मिल रही थी। इसलिए मैंने खुद का प्रोडक्शन शुरू किया ताकि कुछ अच्छा काम कर सकूं। मुझे कई ऑफर भी मिले थे लेकिन उसमें मुझे किरदार पसंद नहीं आया था इसलिए मैंने मना कर दिए थे।”

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं दीपिका

बता दें कि दीपिका भले ही शोबिज की दुनिया से गायब है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी और फैमली की तस्वीरें भी शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के पति का नाम हमेंत टोपीवाला है और एक्ट्रेस की दो बेटियां हैं। दीपिका लोगों के बीच रहने के लिए आए दिन कुछ अलग करती हैं और अब उनके प्रोडक्शन में बने शो के लिए लोग काफी उत्साहित हैं।

0/Post a Comment/Comments