Dada Saheb Phalke Film Foundation Awards 2023 में महफिल सजाने आएंगे ये सितारे, इस तरह होगा जश्न

Dada Saheb Phalke Film Foundation Awards 2023: फिल्म सिटी मुंबई में आयोजित हो रहा दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड 2023 में सभी बॉलीवुड सितारे और मशहूर हस्तियां शामिल होने वाली है। अवॉर्ड फंक्शन को लेकर सभी में दिलचस्पी बनी हुई है, साथ ही सोशल मीडिया पर भी कई तरह की बातें हो रही हैं। भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने और उसके समर्थन के लिए सेमिनार के साथ-साथ अन्य सोशल एक्टिविटी की जा रही है। अब इस फंक्शन से जुड़ी हर अपडेट सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह फंक्शन शाम 6 बजे शुरू होगा। जिसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

मुकेश पटेल ऑडिटोरियम में आयोजित होगा फंक्शन

अवॉर्ड फंक्शन को हर साल आयोजित किया जाता है। बता दें कि साल 2018 में इस इवेंट में अक्षय कुमार से ही लेकर मनीषा कोइराला तक ने शिरकत की और कई सितारों को पुरस्कारों से भी नवाजा गया। अब इसमें प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी कमेटी की हिस्सा है।। आज 20 मई को मुंबई के मुकेश पटेल ऑडिटोरियम में दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड फंक्शन आयोजित होगा। यह पुरस्कार सिनेमा में भारत का प्रमुख पुरस्कार रहा है और इसे भारतीय सिनेमा की एक निशानी माना जाता है। हर साल इसमें फाउंडेशन लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के जरिए भारतीय सिनेमा के नाटक निर्माताओं को प्रमुखता दी जाती है। इसके अलावा उनका मनोबल भी बढ़ाया जाता है।

इवेंट में शामिल होंगे ये सितारे

बताया जा रहा है कि किस फंक्शन में सचिन पिलगांवकर, असरानी, अब्बास मस्तान, अनीस बाज्मी, डेविड धवन शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के कई सितारे भी कर सकते हैं। बता दें कि दादा साहब फाल्के फाउंडेशन की कमेटी में इंडस्ट्री से जुड़े बड़े-बड़े लोगों के भी नाम शामिल है।

0/Post a Comment/Comments