Citadel: क्या प्रियंका चोपड़ा हैं असली गद्दार! ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है चौथे एपिसोड की कहानी

Citadel: प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडन की प्राइम वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ 28 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज को लेकर लंबे समय से लोग इंतजार कर रहे थे वहीं जब यह रिलीज हुई तो मेकर्स ने सिर्फ इसके दो एपिसोड्स को जारी किया। फैन्स की बैचैनी लगातार बरकरार है क्योंकि हर हफ्ते अब इसके एक एपिसोड को जारी किया जा रहा है। इस वेब सीरीज में प्रियंका एक जासूस के किरदार में नजर आ रही हैं। अब तक इसके चार एपिसोड्स रिलीज हुए हैं वहीं हाल ही में इसके चौथे एपिसोड को जारी किया गया है। ऐसे में यह एपिसोड फिलहाल खूब चर्चा में है। यह बात सच है कि इस सीरीज के जरिए प्रियंका ओटीटी की दुनिया में छा चुकी हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर कैसी है प्रियंका की इस वेब सीरीज का चौथा एपिसोड।

चौथे एपिसोड की कहानी

तीसरे एपिसोड में यह दिखाया गया था कि नादिया सिंह यानी प्रियंका चोपड़ा चोरी-छुपके मेसन केन यानी रिचर्ड मैडन को एक सेफ जगह पर ले जाती हैं जहां वह उन्हें अतीत में हुई घटनाओं को बताती है। वहीं आप यह भी देखेंगे दोनों अपने एक और दोस्त को खोजने के लिए मोरक्कों पहुंचते हैं। मोरक्कों में एक शख्स कैद में है नादिया और मेसन के साथ काम कर चुका होता है। अब यही से दोनों को अपनी अतीत की बातें याद आने लगती है जो 10 साल पहले हुआ था।

यह है वेब सीरीज की कहानी

यह कहानी दो गुटों के बीच की है जिसमें दुश्मनों के हाथ ऑजकी नाम की एक ऐसी टेक्नोलॉजी है जो चाहे तो किसी भी देश के पूरे इंफ्रास्ट्रक्चर को तबाह कर सकती है। इस टेक्नोलोजी के जरिए वह वेपन्स और आर्मी को भी कंट्रोल कर सकता है। ऐसे में नादिया एक और स्पाई एजेंट सेलेस्टा को अपने मिशन में शामिल करती हैं जो दुश्मनों से ऑजकी को वापस लाने जाती है और ले भी आती है। हालांकि बाद में ऑजकी गायब हो जता है तो मेसन सेल्स्टा पर इल्जाम लगाता है। इस बीच यह पता चलता है कि ऑजकी नादिया के पास है और वह असली गद्दार है। अब आगे क्या कहानी है इसके लिए अगले एपिसोड का लोगों को इंतजार है।

आगे की कहानी के लिए लोग हैं एक्साईटेड

बता दें कि रूसो ब्रदर्स की यह वेब सीरीज की कहानी में काफी ट्विस्ट और टर्न हैं। सिटाडेल के अब तक के एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया है और यह कई सीक्रेट्स से भरपूर है। फिलहाल हुक पॉइंट पर चौथे एपिसोड को खत्म किया गया है।

0/Post a Comment/Comments