Chewing Gum से Urfi Javed ने बनाई ऐसी ड्रेस, देखकर लोगों को आ गई शर्म!

Urfi Javed new look: टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री उर्फी जावेद किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई है। टेलीविजन के चर्चित अदाकारा उर्फी जावेद ने कई बार ऐसी ऐसी चीजों से ड्रेस बना दी है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने इस बार तो सारी हदें ही पार कर दी हैं। ऊर्फी जावेद ने अपनी नई ड्रेस च्यूइंग गम से बनाई है।

उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

आपको बता दें कि टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद की नई ड्रेस देखकर लोगों का सिर चकरा गया है। उर्फी जावेद इस नए लुक च्यूइंग गम से बनी हुई ड्रेस पहने नजर आ रही है। उर्फी जावेद ने अपनी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं। उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

देखकर लोगों के उड़े होश

आपको बता दें कि उर्फी जावेद की इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावेद की इस नई ड्रेस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘अब यह देखना बाकी था हे भगवान मुझे उठा लो’। जिसके बाद एक अन्य यूजर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘तुम जैसी कोई नहीं… तूफान ला रखा है आपने आदरणीय उर्फी जी ’। इसी तरह हजारों यूजर उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments