Char Dham Yatra 2023: फ्लॉप फिल्मों के बीच बाबा केदार के दरबार पहुंचे बॉलीवुड स्टार Akshay Kumar, वीडियो साझा कर लिखा ‘जय बाबा भोलेनाथ’

Char Dham Yatra 2023: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फ्लॉप फिल्मों के बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनके लिए बीता हुआ साल कतई अच्छा नहीं गुजरा। एक के बाद एक कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरकर दम तोड़ दिया। इस साल भी वही हाल है। कुछ भी नहीं बदला। ऐसे में लगातार फ्लॉप होती फिल्मों से परेशान खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी नई फ़िल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड की राजधानी देहरादून आए हुए हैं। जहां से आज बाबा केदार का आशीर्वाद लेने पहुंच गए।

सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

बता दें खिलाड़ी कुमार एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पहुंचे थे। अभी उनकी पास के ही शहर रूड़की में भी 2 दिनों की शूटिंग करनी है। इसी बीच मंगलवार को अभिनेता अक्षय कुमार समय निकाल सहस्त्रधारा हैलीपैड से केदारनाथ धाम दर्शन के रवाना हो गए। बाबा केदार के दरबार पहुंच कर उन्होंने दर्शन कर पूजा अर्चना की। इसके साथ ही केदारनाथ क्षेत्र का पर्यटन भी किया। कुछ देर पहले ही अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर केदारनाथ मंदिर पहुंचने की जानकारी देते हुए लिखा कि वह पहुंच गए हैं। इसके साथ ही की एक छोटी वीडियो क्लिप साझा की है। जिसमे वह घूमते नजर आ रहे हैं। उस पर कैप्शन लिखा ” जय बाबा भोलेनाथ”

अब तक 4.5 लाख श्रद्धालु पहुंचे केदारनाथ धाम

बता दें कपाट खुलने के बाद चारधाम यात्रा को 27 दिन बीत चुके हैं। जिसमें शुरुआती 20 दोनों तक तो बर्फबारी और बारिश ने श्रद्धालुओं की परीक्षा ली। लेकिन पिछले एक सप्ताह से श्रद्धालुओं की संख्या का उत्साह बढ़ता ही चला जा रहा है। हर दिन लगभग 18 से अधिक श्रद्धालु पहुंचना शुरू हो गए हैं और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस उत्साह के बीच डीएम मयूर दीक्षित ने चारधाम यात्रा की व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए बताया कि श्रद्धालुओं के उचित स्वास्थ्य परीक्षण और उपचार किए जा रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments