Cannes 2023 में Anushka Sharma का यह अंदाज है सबसे जुदा, पिंक ऑफ शोल्डर बैलून टॉप में क्लासी दिखीं हसीना

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा के कान्स डेब्यू का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार वह अपने डेब्यू में ही फैशन स्टेटमेंट से इस बात को साबित करने में कामयाब रही कि स्टाइल में अभी भी उनसे टक्कर लेना मुश्किल है। फैंस को ख़ास ट्रीट देते हुए अनुष्का ने कान्स से दूसरे लुक को शेयर कर एक बार फिर लोगों की निगाहें अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुई है। इस बार एक्ट्रेस पिंक टॉप को जिस तरह कान्स के दौरान स्टाइल किया है उसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं और यह काबिल-ए तारीफ है। एक्ट्रेस का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा रहा है।

पिंक ड्रेस में गजब नजर आईं अनुष्का

इस दौरान अनुष्का पिंक कलर के ऑफ शोल्डर टॉप में नजर आ रही हैं। यह टॉप देखने में वाकई काफी अलग है यह बैलून स्टाइल में है और पीछे से दो स्ट्रिप्स फैरीटेल की तरह है। उन्होंने इस टॉप लुक को ब्लैक कलर की शिमरी बॉडी टाइटस पैंट्स से कम्पलीट कर रही हैं। यह बात सच है कि उनका यह लुक वाकई कातिलाना है। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को मैचिंग हाई हील्स से खास टच दिया है। अनुष्का की ड्रेस से लेकर खूबसूरती तक पर लोगों की निगाहें थम गयी है। यह बात सच है कि एक्ट्रेस का यह लुक काफी क्लासी और अलग है।

अनुष्का का अंदाज है सबसे अलग

अगर अनुष्का के इस लुक को गौर से बात करें तो एक्ट्रेस ने सटल मेकअप से अपने स्टाइल में तड़का लगा रही हैं। न्यूड लिपशेड्स से लेकर मिडिल पार्टेड लो पोनी टेल से अनुष्का ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। अनुष्का शर्मा से स्टाइलिश इयररिंग्स से इस लुक में चार चांद लगा रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यूजर्स की इस पर मिली जुली प्रतिक्रया मिल रही है।

कान्स डेब्यू में चला अनुष्का का जादू

डेब्यू में ही अनुष्का शर्मा कान्स रेड कार्पेट पर हुस्नपरी बनकर पहुंची और हर दिल को जीतती नजर आईं। अनुष्का की यह ड्रेस ऑफ शॉल्डर होने के साथ फ्लॉवर डिटेलिंग वाली है। बॉडीकॉन लुक में इस ड्रेस में अनुष्का परफेक्ट फिगर को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को सिर्फ डायमंड इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस का यह अंदाज देख फैंस की नजरें थम गई और लोग दीवाने हो रहे हैं।a

0/Post a Comment/Comments