आखिर क्यों देव आनंद के बेटे का करियर हुआ महाफ्लॉप, खुद एक्टर ने अपने साथ कराया था डेब्यू! जानिए अब कहां गुमनामी में जी रहे हैं सुनील आनंद

70 के दशक की मशहूर दिवगंत अभिनेता देव आनंद(Dev Anand) बहुत पढ़े लिखे थे। उनका जन्म 23 जून 1956 को हुआ था। उन्होंने अमेरिका के विश्वविद्यालय वाशिंगटन (American University Washington) से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (Business Administration) में पढ़ाई की थी।

उन्होंने बिजनेस के साथ-साथ एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाया, लेकिन उनके बेटे सुनील का एक्टिंग करियर फ्लॉप रहा। देव आनंद ने कल्पना कार्तिक से शादी की थी।

देव आनंद के बेटे सुनील का करियर रहा असफल

दिवगंत अभिनेता सुनील आंनद ने अपने करियर में बहुत सी हिट फिल्में दी। लोग उन्हें बहुत पसंद करते थे। उनकी लड़किया दीवानी रहती थी। जब वह सड़क पर चलते थे, तो लड़कियां सड़क से कूद जाती थीं।

सुनील ने 1984 में फिल्मी दुनिया में रखा कदम

सुनील आनंद ने साल 1984 में फिल्म “आनंद और आनंद” से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस मूवी में उनके साथ उनके पिता देवानंद भी लीड रोल में थे। देवानंद ने फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। फिल्म फ्लॉप हुई।

फिर उसके बाद सुनील को समीर मलखान की फिल्म ‘कार थीफ में देखा गया। लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी।

लगातार फिल्में हुईं फ्लॉप

देवानंद की बेटे की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी। जिसकी वजह से उन्होंने एक बार और रिस्क लेते हुए अपने बड़े भाई विजय आनंद साथ मिलकर एक फिल्म बनाई। जिसका नाम था ‘मैं तेरे लिए’ था। यह फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी जिसमें राजेंद्र कुमार, आशा पारेख सुनील आनंद ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म के गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन फिल्म कुछ अच्छा कमाल नहीं कर सकी और यह तीसरी फिल्म भी उनकी फ्लॉप हुई। फिर 2001 में मास्टर फिल्म रिलीज हुई।

यह फिल्म भी फ्लॉप भी फ्लाप रही।अब सुनील लाइमलाइट से दूर हैं। उनका पूरा लुक बदल गया है। अब उनका पूरा लुक बदल गया है। वो एकदम अलग दिखते हैं।

0/Post a Comment/Comments