इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सालों पहले शक्ति कपूर को पड़े थे थप्पड़, जानिए क्या था पूरा मामला

 


When Shakti Kapoor Was Slapped 3 Times : बॉलीवुड के अंदर सितारों की बहुत सी जोड़ियां फेमस हैं जिनके बारे में सोचकर दर्शक हमेशा ही उत्साहित हो जाते हैं। बात बॉलीवुड जोड़ियों की चल रही हो और उसमें दिवंगत अभिनेता कादर खान और शक्ति कपूर की सदाबहार जोड़ी का नाम न आए ऐसा संभव नहीं हो सकता है। इन दोनों अभिनेताओं ने बहुत सी फिल्मों में साथ में अभिनय किया है और दर्शकों का मनोरंजन किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कादर खान के साथ शक्ति कपूर को किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान 3 थप्पड़ पड़े थे। आज के इस लेख में हम आपको उसी घटनाक्रम के बारे में बताने जा रहे हैं।

किसने मारे थे शक्ति कपूर को थप्पड़ (When Shakti Kapoor Was Slapped 3 Times)

बीते दिनों शक्ति कपूर, अभिनेता कपिल शर्मा के शो में गए थे और वहां पर अपने फ़िल्मी सफर के बारे में बात करते हुए बताया कि एक दफा फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर उन्हें एक दो नहीं बल्कि तीन थप्पड़ मिले थे। यह थप्पड़ उन्हें किसी आम इंसान ने नहीं बल्कि दिवंगत अभिनेता कादर खान ने मारे थे।

आखिर क्यों पड़े थे शक्ति कपूर को थप्पड़

अभिनेता शक्ति कपूर ने शो के दौरान बताया कि जब वह मवाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें तमाचे पड़े और वो जमीन पर गिर गए। इस घटना के बाद शक्ति कपूर को बहुत बुरा महसूस हुआ और उन्होंने फ़िल्मी दुनिया को छोड़ने का विचार कर लिया था। थप्पड़ काण्ड के बारे में आगे बात करते हुए शक्ति ने बताया कि यह सब एक फिल्म की शूटिंग के लिए हो रहा था। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के बाद उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का मन भी बना लिया था। इसके बाद जब शक्ति कपूर ने एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन से बात कि तो वीरू ने कहा कि अगर तुम्हे फिल्म के लिए और थप्पड़ मिले तो तुम इंकार मत करना क्योंकि यह सीन तुम्हारे फ़िल्मी करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित होगा। मावली फिल्म के इस सीन के बात वीरू देवगन की बात सच साबित हुई और शक्ति कपूर का करियर नित नए आयामों को छून

0/Post a Comment/Comments