Bigg Boss OTT 2: इंतजार खत्म! प्रोमो में अलग स्टाइल में नजर आए सलमान खान, जानिए कब और कहां टेलीकास्ट होगा शो

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर पिछले लंबे समय से बज बना हुआ है। इस रियलिटी शो के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं और पहले सीजन को खूब प्यार मिला था। यह बात सच है कि करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 को होस्ट करने के बाद अपनी एक अलग पहचान बनाई और एक होस्ट के रूप में छा गए। वहीं सीजन 2 को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही थी लेकिन अब इन सब अटकलों पर विराम लगाते हुए शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है। बिग बॉस 16 के बाद आप एक बार फिर से सलमान खान की होस्टिंग देख सकेंगे। शो का प्रोमो फिलहाल खूब चर्चा में है।

प्रोमो में सलमान खान का अलग अंदाज

बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रोमो को देख लोगों की बैचैनी बढ़नी लाजमी है। इस प्रोमो से यह तो साफ हो गया है कि शो को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आएंगे। यह शो एक बार फिर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। प्रोमो में सलमान खान फुल टशन में नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि “क्रिकेट के बाद क्या देखें ये है डिलेमा, एंटरटेनमेंट है 24 घंटे ओनली ऑन जियो सिनेमा। मैं लेकर आ रहा हूं, बिग बॉस ओटीटी, तो देखता जाए इंडिया।” वहीं इसके बाद बिग बॉस का टाइटल साउंड आता है।

कब होगा टेलीकास्ट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 पिछली बार वूट पर जारी किया गया था लेकिन इस बार आप वूट नहीं बल्कि जियो सिनेमा पर इस शो को एन्जॉय कर सकते हैं। आप इस शो को घर बैठकर फ्री में देख सकते हैं। फिलहाल जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाले इस शो को लेकर लोगों के बीच अलग ही जोश दिख रहा है। इसके अलावा अगर शो की स्ट्रीमिंग की बात करें तो यह जून 2023 में स्ट्रीम किया जाएगा। अब लोगों को फिलहाल शो के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है।

इन कंटेस्टेंटस का नाम है चर्चा में

बिग बॉस ओटीटी सीजन `1 से कई कंटेस्टेंट खूब चर्चा में रहे हैं वहीं इस शो की विनर दिव्या अग्रवाल थी। वहीं इस सीजन को लेकर भी कई नाम खूब चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि इस सीजन में पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा, संभावना सेठ, पूजा गौर, चारु असोपा और राजीव सेन का नाम सामने आ रहा है हालांकि अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है।

0/Post a Comment/Comments