Bigg Boss OTT सीजन 2 से कटा Karan Johar का पत्ता! शो को होस्ट करेंगे बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan

Bigg Boss OTT Season 2: बिग बॉस ओटीटी पिछले लंबे समय से लगातार चर्चा में है। इस शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सुर्खियां बटोर रही है। कभी शो की तारीख तो कभी कंटेस्टेंटस के नाम आए दिन सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट में है। इस बीच अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है और कहा जा रहा है कि ओटीटी पर प्रसारित होने वाले इस शो में सलमान खान भी हिस्सा बन सकते हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन अगर सलमान इस शो में नजर आते हैं तो यह लोगों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

सलमान खान करेंगे बिग बॉस ओटीटी को होस्ट

दरअसल सलमान खान का नाम बिग बॉस ओटीटी होस्ट के तौर पर आ रहा है। कहा जा रहा है कि ओटीटी के इस दूसरे सीजन को फिल्ममेकर करण जौहर नहीं बल्कि सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। ऐसे में भाईजान के फैंस अब उन्हें बिग बॉस 16 ,के बाद भी देख सकते हैं और इस बार वह ओटीटी पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। फिलहाल मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द इस बारे में घोषणा हो सकती है।

आखिर कब वापसी कर रहा है बिग बॉस ओटीटी

फैंस बिग बॉस ओटीटी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनका कहना है कि इस बार ज्यादा धमाल देखने को मिल सकता है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो शो को लेकर मेकर्स काफी एक्टिव हैं और यह शो जून 2023 में शुरू हो सकती है। खैर इस सब के बीच फिलहाल फैंस शो को लेकर आधिकारिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि करण जौहर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसकी वजह से वह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इस बार एक और बदलाव होगा कि अब यह शो वूट की बजाय आप आप माय जियो सिनेमा पर एन्जॉय कर सकेंगे।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 रहा है चर्चा में

जब बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की शुरुआत हुई थी तो लोगों को लगा नहीं था कि लोग इसे इतना अधिक पसंद करेंगे। इस सीजन में कई दिग्गज सेलेबस को मौक़ा मिला था और इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया था। दिव्या अग्रवाल इस शो की विनर बनी थी और शो के होस्ट करण जौहर थे।

0/Post a Comment/Comments