Bhojpuri dance video: निरहुआ को देख होश खो बैठी काजल राघवानी, बोलीं- ‘ज्वालामुखी भईल ये जवानी’

Bhojpuri dance video: काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी लोगों को इम्प्रेस करने के लिए काफी है। दोनों एक बार हर बार आग लगाने में कामयाब होती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब दोनों का गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कपल के बीच की केमेस्ट्री देखने लायक है और ऐसे में उनके साथ में गाने में नजर आना लोगों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। इस बीच दोनों का एक पुराना रोमांटिक गाना काफी चर्चा में है जिसमें उनका अंदाज देख लोग आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं। हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम ‘माई रे माई रे बथता कमरिया’ (Mai Re Mai Re Bathata Kamariya) है।

गाने में रोमांटिक हुए निरहुआ और काजल को देख लोग हुए मदहोश

वैसे तो भोजपुरी लवर्स के बीच निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी तो काजल के साथ खेसारी लाल यादव की जोड़ी जंचती है लेकिन इस बार जब ये साथ नजर आए तो लोगों को उनकी केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दोनों साथ में एक अलग स्पार्क दिखा रहे हैं। इस वीडियो में काजल का अंदाज काफी अलग है जिसे देखने के बाद लोगों की नजरें नहीं हट रही है। काजल शॉर्ट वेस्टर्न ड्रेस में तहलका मचा रही हैं और उन्हें देख निरहुआ भी होश खो जाते हैं। एक बार फिर दोनों साथ में जब ठुमके लगाते हैं तो यह देखना फैंस के लिए वाकई दिलचस्प है।

मिल रहे हैं जमकर व्यूज

‘माई रे माई रे बथता कमरिया’ गाने की बात करें तो यह भोजोपुरी की हिट फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ का है। इस गाने को रजनीश मिश्रा और कल्पना ने अपनी आवाज दी है और लोग उनकी आवाज के दीवाने हो गए हैं। इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर राजेश और रजनीश हैं। निरहुआ और काजल के इस गाने को WWR Hamar Bhojpuriya यूट्यूब से जारी किया गया है और इसे अब तक 32000 व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments