Bhojpuri dance video: ‘पातर पातर पियवा के’ गाने में अलग अवतार में दिखे खेसारी और रानी, पावर पैक रोमांस ने उड़ाया गर्दा

Bhojpuri dance video: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी दोनों ही भोजपुरी के डिमांडिंग सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं। दोनों की इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान है और जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जो उन्हें किस कदर चाहते हैं इसे किसी सबूत की जरुरत नहीं है। इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों का गाना काफी ट्रेंड में है। यह गाना वैसे तो पुराना है लेकिन फिलहाल लोगों के बीच काफी चर्चा में है और इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस भोजपुरी हिट गाने का नाम है ‘पातर पातर पियवा के’। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में रोमांटिक दिखे खेसारी और रानी

‘पातर पातर पियवा के’ गाने की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। पहले खेसारी संग रानी रोमांस करने जाती है और फिर उन्हें देख खेसारी भी बेकाबू हो जाते हैं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ जमकर थिरकते हैं और उनके बीच की बॉन्डिंग वाकई काफी खास है। यह वीडियो भोजपुरी लवर्स के लिए एक मस्टवाच है। इस वीडियो में बेडरूम रोमांस से लेकर वह हर कुछ फिल्माया गया है जो एक फैन को अपनी ओर खींच सकता है। यही वजह है कि खेसारी और रानी की जोड़ी तबाही मचा रही है।

व्यूज ने मचाई है तबाही

खेसारी और रानी के इस गाने को WWR Hamar Bhojpuriya यूट्यूब से जारी किया गया है। इस वीडियो में जहां रानी और खेसारी की जोड़ी कमाल कर रही है वहीं इस गाने को खेसारी लाल यादव ने कल्पना संग अपनी आवाज दी है। इस गाने के लिरिक्स प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं और यह भोजपुरी फिल्म ‘जानम’ का है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा विराज भट्ट, रानी चटर्जी और पूनम दुबे भी हैं। इस गाने को अब तक 97 मिलयन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments