Bhojpuri dance video: साड़ी में मोनालिसा ने पवन सिंह के साथ बिखेरे जलवे, ताबड़तोड़ रोमांस मचा रहा तबाही

Bhojpuri dance video: भोजपुरी पॉवरस्टार पवन सिंह और ब्यूटी क्वीन मोनालिसा की जोड़ी किसी भी फैंस के दिलों को धड़काने के लिए काफी है। दोनों इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार की लिस्ट में शामिल हैं। वहीं दोनों कई फिल्मों और गानों में साथ नजर आ चुके हैं और हर बार यह जोड़ी लोगों के बीच हिट रहती है। इस बीच सोशल मीडिया पर मोनालिसा और पवन का एक वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें दोनों की जोड़ी तबाही मचा रही है। इस गाने का नाम है ‘जवानी शिखर पर’। इस गाने में दोनों का अंदाज और रोमांस वाकई काबिल-ए-तारीफ है और ऐसे में हंगामा होना जायज है।

पवन और मोनालिसा ने मचाई तबाही

‘जवानी शिखर पर’ गाना भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ का है जिसमें मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी तबाही मचा रही है। यह गाना भोजपुरी फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है क्योंकि दोनों के बीच की केमेस्ट्री को देख लोग कायल हो रहे हैं। इस गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है वहीं सुमीत चंद्रवंशी ने इस गाने के लिरिक्स को लिखे हैं। मोनालिसा लोगों को इम्प्रेस करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है और वह हर बार साबित करती हैं कि आज भी उनके जलवे बरकरार है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

व्यूज ने किया रिकॉर्ड पार

गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें मोनालिसा और पवन सिंह जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं मोनालिसा साड़ी में हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं और ऐसे में पवन सिंह भी बेकाबू होते नजर आ रहे हैं। इस गाने के वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी ट्रेंड में है। यह गाना 2018 के हिट लिस्ट में शामिल है। गाने को Wave Music Bhojpuri पर 27 जनवरी 2018 को जारी किया गया है और इसे अब तक 7,422,486 व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments