Bhojpuri Dance Video: कोमल सिंह की खूबसूरती को देख फिसले खेसारी, Sadiya Ae Balam गाने ने बढ़ा दी लोगों की धड़कनें

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का नाम ही काफी है। गाना हो या फिर कोई फिल्म खेसारी उसे हिट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैनौर यही वजह है कि जब भी कोई गाना या फिल्म रिलीज होती है लोगों के बीच चर्चा में होता है। फैंस के बीच बने रहने के लिए खेसारी भी आए दिन कोई ना कोई गाना लेकर आ जाते हैं जो लोगों को खूब पसंद आता है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जो हाल ही में रिलीज हुई है। इस गाने का नाम है ‘सड़िया ए बलम’ जो निश्चित तौर पर लोगों के लिए किसी मस्ट वाच वीडियो से कम नहीं है। आइए जानते हैं आखिर क्या खास है इस गाने में।

क्या है इस वीडियो में खास

अगर इस गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव के अपोजिट कोमल सिंह नजर आ रही हैं। कोमल सिंह की अदाएं और खुब्सुअरती फैंस ही नहीं खेसारी को मदहोश करने के लिए काफी है। वीडियो में खेसारी और कोमल साथ में जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद है। आप देख सकते हैं कि कोमल की खूबसूरती और अदाएं कमाल की है और यही वजह है कि वह इस गाने से लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब हुई है।

वीडियो को ताबड़तोड़ मिल रहे हैं व्यूज

‘सड़िया ए बलम’ गाने को खेसारी लाल यादव ने आवाज दी है और डाइरेक्टर सहित लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं। इस वीडियो को Shujay Music World यूट्यूब चैनल से 9 मई को रिलीज किया गया है और इसे अब तक 1985010 व्यूज मिल चुके हैं। ऐसे में यह तय कि गाने को लोगों से खूब प्यार मिल रहा है और वह समय दूर नहीं है जब यह गाना ट्रेंड में होगा। यह बात सच है कि खेसारी लाल यादव यूट्यूब ट्रेंडिंग स्टार हैं और उनके गाने हमेशा टॉप ट्रेंडिंग में शुमार होते हैं।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments