Bhojpuri dance video: पवन सिंह संग इस हसीना ने लगा दी फ्लोर पर आग, Katil गाने में दबंग लुक से छा गए सुपरस्टार

 


Bhojpuri dance video: भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह का नाम ही काफी है फैन्स को इम्प्रेस करने के लिए। यही वजह है कि एक्टर का कोई गाना रिलीज होने के साथ ट्रेंड में आ जाता है और पवन भी फैन्स के बीच बने रहने के लिए आए दिन कोई ना कोई गाना रिलीज करते हैं। आलम यह है कि अगर इस सुपरस्टार का गाना रिलीज ना हो तो सोशल मीडिया पर पुराने गाने ही ट्रेंड में आ जाते हैं। इस सब के बीच एक्टर का एक नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें उनका दबंग अंदाज देख लोगों की आंखें फटी रह गयी है। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस गाने में।

छा गई कशिश और पवन सिंह की जोड़ी

पवन सिंह के जिस गाने की हम बात कर रहे हैं उसका नाम ‘कातिल’ है। गाने में उनका दबंग लुक किसी को भी इम्प्रेस करने के लिए काफी है। एक तरफ पवन जैकेट स्टाइल में टशन दिखा रहे हैं वहीं एक्ट्रेस कशिश सिंह की अदाएं लोगों को बैचैन कर रही है। दोनों के जोरदार ठुमको का कमाल है कि इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। पवन और कशिश साथ में ताबड़तोड़ ठुमके लगा रहे हैं और लोगों के दिलों को घायल कर रहे हैं। दोनों का कातिलाना अंदाज फिलहाल लोगों के लिए काफी है।

शिल्पी संग पवन के आवाज का चला जादू

पवन सिंह और कशिश सिंह के ‘कातिल’ गाने को लोगों की तरफ से ख़ास प्रतिकिया मिल रही है। गाने को अब तक करीब 2 मिलियन से व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है। यह बात तो जगजाहिर है कि पवन सिंह की सिंगिंग की दुनिया दीवानी है और ऐसे में शिल्पी का साथ सोने पर सुहागा है। गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। पवन का यह गाना Ek Number Music यूट्यूब चैनल से 18 मई को जारी किया गया है।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments