Bhojpuri dance video: बारिश में अदाओं से पवन सिंह को रिझाती दिखीं मोनालिसा, सुपरहिट है ये Jag Hai Pa Jata गाना

Bhojpuri dance video: पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी किसी भी गाने को हिट करने के लिए काफी है। दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं और एक साथ एक खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। यह बात सच है कि आज कुछ गानों को काफी समय हो गए हैं लेकिन लोगों के बीच ये आज भी वायरल होते रहते हैं। पुराने गाने होने के बावजूद लोग कुछ गानों को खूब सुन रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर मोनालिसा और पवन सिंह का गाना ‘जगहे प जाता’ खूब वायरल हो रहा है। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस गाने में।

रोमांटिक केमेस्ट्री ने खींचा फैन्स का ध्यान

इस गाने के वीडियो की बात करें तो मोनालिसा और पवन सिंह बारिश के बीच रोमांस कर रहे हैं। दोनों के बीच की केमेस्ट्री लाजवाब है और उनकी हरकतें खूब वायरल हो रही है। दोनों ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह लोगों के बीच आज भी तहलका मचाना खूब जानते हैं और उनकी जोड़ी इन्टरनेट पर आग लगा दी है। गाने में दोनों का अंदाज दिलकश है और यही वजह है कि लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में मोनालिसा साड़ी पहनकर तहलका मचा रही हैं और उन्हें देख पवन सिंह अपना दिल हार बैठे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर मानो हंगामा मच गया है।

पवन सिंह की आवाज है बेहद खास

‘जगहे प जाता’ गाना भोजपुरी फिल्म ‘जिद्दी आशिक’ का है। इस गाने को कल्पना और पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं। गाने में कल्पना और पवन की आवाज लोगों को खूब पसंद आ रही है। पवन सिंह ना सिर्फ एक बेहतरीन गायक हैं बल्कि बहुत बेहतर एक्टर भी हैं। एक्टिंग के अलावा पवन अपनी गायकी से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं। गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं और इसे अब तक 80 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:

0/Post a Comment/Comments