एक बार फिर दीपिका की ड्रेस को कॉपी करने पर Alia Bhatt की हुई फजीहत, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास


Alia Bhatt:
आलिया भट्ट को ड्रेस कॉपी करने के लिए कई बार ट्रोल किया जा चुका है। एक्ट्रेस पर हाल ही में मेट गाला में दीपिका पादुकोण की ड्रेस को कॉपी करने का आरोप लगा था वहीं अब एक बार फिर उन्हें दीपिका के कान्स लुक को भी कॉपी करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि आलिया एक्ट्रेसेस के लुक को कॉपी करती हैं। वहीं दोनों के फैंस भी इस मामले में जमकर हाथ मारते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में हंगामा होना तो लाजमी है। सोशल मीडिया पर दीपिका और आलिया के लुक का एक कोलाज वायरल हो रहा है जिसे देख यूजर्स जमकर प्रतिक्रया दे रहे हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

क्या है पूरा मामला

दरअसल सोशल मीडिया पर आलिया और दीपिका का यह लुक काफी चर्चा में है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि आलिया नियान ग्रीन ड्रेस में फोटोशूट करवा रही हैं वहीं दीपिका भी सेम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। यह लुक दीपिका के 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल से है। दोनों की यह ड्रेस काफी मिलती-जुलती है। ऐसे में यूजर्स को मानो एक बहाना मिल गया है और वे आलिया को खूब ट्रोल कर रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर कर कहा, “मुझे डर है कि आलिया भट्ट दीपिका पादुकोण बनने की कोशिश कर रही हैं” और वह इससे कभी पीछे नहीं हटती हैं और यहां इस बात का सबूत है।

फोटोज पर यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स

पोस्ट पर एक यूजर ने कहा, “यहां तक कि कलर भी एक जैसा है। इतना इन्सेच्युर कोई कैसे हो सकता है।” एक और यूजर ने कहा, “दीपिका के ओरिजिनल ड्रेस के फैन भी नहीं… और अगर ड्रेसिंग एंड स्टाइलिंग से इंस्पायर होना ही है तो बंदा Zendaya का हो।” वहीं अलग-अलग यूजर्स इस पर प्रतिक्रया दे रहे हैं।

आलिया पर लगे हैं कई बार आरोप

गौरतलब है कि आलिया भट्ट पर आए दिन ड्रेस कॉपी करने का आरोप लगता है। यहां तक कि शादी की ड्रेस को लेकर भी सवाल उठा था कि आलिया ने इसे कंगना रनौत की साड़ी से कॉपी किया। खैर आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं।

0/Post a Comment/Comments