Ali Zafar: परिणीति से लेकर कैटरीना तक के साथ बॉलीवुड में रंग जमा चुका ये पाक एक्टर आखिर कहां हो गया गुम

Ali Zafar: पाकिस्तानी सिंगर और बॉलीवुड एक्टर अली जफर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। विदेशी मुल्क से आकर भी एक्टर अपनी एक अलग छाप इंडस्ट्री और फैन्स के बीच छोड़ चुके हैं। उनके किरदार और लुक को लेकर लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। हाल ही में जावेद अख्तर मामले को लेकर भी अली काफी चर्चा में थे जब उन्होंने अख्तर की तारीफ की तो पाकिस्तानी फैन्स भड़क गए थे। खैर अली जफर एक टैलेंटेड स्टार हैं जिन्हें लोग खूब चाहते हैं। पाक एक्टर अब अपने वतन लौट चुके हैं। अली जफर आज यानी 18 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर अब वापस अपने वतन लौट चुके हैं लेकिन उनके किरदार लोगों के बीच आज भी यादगार हैं। जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं अली की कुछ यादगार बॉलीवुड फिल्में।

‘तेरे बिन लादेन’ से किया था डेब्यू

अली फजल ‘तेरे बिन लादेन’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की लोगों ने खूब तारीफ़ की थी और यह फिल्म हिट साबित हुई थी। यही वजह है कि इस फिल्म को कई अवार्ड्स के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

‘डियर जिंदगी’ है एक मल्टी स्टारर फिल्म

‘डियर जिंदगी’ फिल्म भी अली जफर की चर्चित फिल्म में से एक है। फिल्म का निर्देशन गौरी शिंदे ने किया है। अली के अलावा इस फिल्म में शाहरुख खान, आलिया भट्ट और कुनाल कपूर भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से भी अली ने एक अलग मुकाम हासिल किया।

‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ को लोगों ने किया खूब पसंद

अगर अली जफ़र की बात करें तो ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ का नाम ना लेना नाइंसाफी होगा। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में कैटरीना कैफ, इमरान खान भी नजर आए थे। अली की यह फिल्म लोगों को आज भी काफी पसंद है।

‘किल दिल’ भी है लिस्ट में शामिल

अली जफर की इस फिल्म में रणवीर सिंह, अली जफर के अलावा परिणीति चोपड़ा भी नजर आई थी। फिल्म में अली के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार है। आज भी लोग इस फिल्म को एन्जॉय कर रहे हैं।

लंडन पेरिस न्यूयॉर्क में भी नजर आए थे अली

अली जफर और अदिती राव हैदरी स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही धमाका ना मचाया हो लेकिन एक्टर की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा से अली को अलग पहचान मिली थी।

0/Post a Comment/Comments