देवभूमि उत्तराखंड में चारधाम यात्रा करने पहुंचे Akshay Kumar, सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर दिया अपडेट


Akshay Kumar:
उत्तराखंड की चार धाम यात्रा शुरू होने के बाद श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ती है। वही बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी चार धाम यात्रा करने के लिए पहुंचे हैं। सारा अली खान के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार अक्षय कुमार उत्तराखंड की चार धाम यात्रा और केदारनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे। इसके बाद उन्होंने बद्रीनाथ मंदिर में भी पूजा अर्चना की। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखी गई है।

बद्रीनाथ और केदारनाथ में दर्शन के लिए पहुंचे अक्षय कुमार

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों के मुताबिक अक्षय कुमार पहले केदारनाथ मंदिर गई थी जहां उन्होंने भोलेनाथ के दर्शन किए साथ ही पूजा अर्चना की इसके बाद में है बद्रीनाथ मंदिर की यात्रा के लिए पहुंचे। शेयर तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार के माथे पर चंदन लगा हुआ है। उन्होंने गले में रुद्राक्ष की माला पहनी हुई है और अपनी भक्ति में लीन है। कड़ी सुरक्षा के बीच अक्षय कुमार ने मंदिर में प्रवेश किया। मंदिर से बाहर आने के बाद उन्होंने फैंस के साथ हाथ मिलाकर अभिवादन किया।

इस फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार

बता दें कि केदारनाथ यात्रा करते हुए अक्षय कुमार ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसी के साथ उन्होंने खास कैप्शन में लिखा कि “जय बाबा भोलेनाथ।” अक्षय कुमार ने हर हर शंभू गाने के साथ अपनी इस फोटो को शेयर किया। बता दें कि अक्षय कुमार की बद्रीनाथ की यात्रा को सीक्रेट रखा गया। लेकिन दर्शन होने के बाद इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई। इसी बीच अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments