‘स्प्लिट्सविला’ और ‘गंदी बात’ फेम Aditya Singh Rajput की बाथरूम में रहस्यमयी मौत! फैंस को लगा तगड़ा झटका

Aditya Singh Rajput: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है जिसके बाद लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गयी है। ‘स्प्लिट्सविला’ और ‘गंदी बात’ जैसे शोज से खास पहचान बना चुके एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत हो चुकी है। इस चेहेते स्टार का इस दुनिया को अलविदा कहकर जाने से फैंस अब भी सदमे में हैं और लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है। आखिर कैसे वह इतनी कम उम्र में लाखों चाहने वालों को छोड़कर जा सकते हैं लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। दरअसल एक्टर ने अपनी यह पहचान काफी मेहनत से हासिल की थी और 17 साल की उम्र से करियर की शुरुआत करने वाले इस एक्टर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं थी।

दोस्त ने खोला बाथरूम का दरवाजा

मिली जानकारी के मुताबिक 22 मई की दोपहर को वह अंधेरी स्थित अपने घर के बाथरूम में रहस्यमयी परिस्थिति में मृत मिले। वह इस बिल्डिंग में 11वीं मंजिल पर रह रहे थे। दरअसल आदित्य के दोस्त ने उनकी लाश को बाथरूम में देखा तो वह तुरंत ही नीचे आकर वॉचमैन को लेकर वहां पहुंचे। आनन-फानन में उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि एक्टर की मौत की वजह ड्रग्स का ओवरडोज हो सकता है। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।

करियर में काफी एक्टिव थे आदित्य

बता दें कि आदित्य पिछले लम्बे समय से इंडस्ट्री में एक्टिव थे और उनकी एक अच्छी पहचान थी। वह अपने करियर में कई महारथ हासिल कर चुके हैं। दिल्ली के रहने वाले आदित्य अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग से की थी। वह कुछ टीवी शोज और फिल्मों में काम करने के अलावा कई ब्रांड्स में भी दिख चुके हैं। उन्होंने अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरू किया और वह कास्टिंग डायरेक्टर काम करते थे। इसके अलावा 32 साल के इस अभिनेता को ‘गंदी बात’ और ‘स्प्लिट्सविला’ की वजह से लोग जानते हैं।

0/Post a Comment/Comments