पहली पत्नी को छोड़ने से लेकर भाई से विवाद तक ये हैं Aditya Chopra के अनसुने किस्से, खूब हुए थे बवाल

Aditya Chopra: आदित्य चोपड़ा वह नाम है जो फिलहाल इंडियन सिनेमा के बेस्ट डायरेक्टर की लिस्ट में टॉप पर है। यह बात सच है कि आदित्य के साथ काम करने के लिए स्टार्स आतुर रहते हैं और उनकी फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर हिट भी होती हैं। हालांकि इस सब से परे आदित्य चोपड़ा की निजी जिन्दगी की बात करें तो यह कई बार विवादों में रही है। रानी मुख़र्जी संग शादीशुदा जिंदगी बिता रहे आदित्य को इस शादी की वजह से भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। वहीं उन्होंने नेपोटिज्म पर बयान देकर भी बुरे फंसे थे।

उदय चोपड़ा को लेकर बोले थे आदित्य

हाल ही में आदित्य ने अपने भाई उदय चोपड़ा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब विवाद हुआ था। लोगों का कहना था कि वह अपने ही भाई को लेकर इस तरह का बयान उन्हें नहीं देना चाहिए था। दरअसल आदित्य ने कहा था कि ” नेपोटिज्म भी उदय चोपड़ा को स्टार नहीं बना पाया। एक शानदार फिल्म निर्माता के बेटे होने के बावजूद उदय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना सके। कुछ फिल्में उन्हें मिली लेकिन हम अपने लिए भी कुछ नहीं कर सके और उनका करियर नहीं बना पाए। दरअसल आदित्य ने उदय को लेकर यह बात नेपोटिज्म के मुद्दे पर कहीं थी।

रानी संग शादी को लेकर भी हुआ था बवाल

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की शादी भी विवादों में रही थी। साल 2014 में अचानक रानी और आदित्य की शादी कर लोगों को हैरान कर दिया था। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी सोशल मीडिया पर थी लेकिन दोनों ने कभी इसपर खुलकर बात नहीं करते नजर आए थे। कहा जाता है कि पायल खन्ना संग शादीशुदा जिन्दगी को एन्जॉय करने वाले आदित्य ने रानी की वजह से उनसे तलाक लिया था। कुछ लोगों ने रानी को घर तोड़ने वाली भी करार दिया था हालांकि कपल ने इन सभी बातों को इग्नोर कर शादी के बंधन में बंधे थे। सालों बाद रानी ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि आदित्य के तलाक के बाद ही उन्होंने अपना रिश्ता आगे बढ़ाया था और शादी की थी।

0/Post a Comment/Comments