आखिर कौन हैं Aaliyah Kashyap का बॉयफ्रेंड Shane Gregoire, शादी के खर्चों को लेकर परेशान अनुराग कश्यप ने कहीं ये बात

Aaliyah Kashyap: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप फिलहाल अपनी बेटी आलिया कश्यप को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में आलिया ने अपनी इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। इस स्टारकिड ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग अपने रिश्ते को नया नाम देते हुए इंगेजमेंट कर ली है। इंगेजमेंट की तस्वीरों पर अनुराग कश्यप ने भी कमेंट पर अपनी बेटी और होने वाले दामाद पर प्यार लुटाया था। इस सब के बीच अनुराग कश्यप का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने आलिया की शादी में होने वाले खर्चे को लेकर बात करते हुए नजर आए हैं। उनका मजेदार पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

अनुराग कश्यप ने किया मजेदार पोस्ट

अनुराग ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सूट-बूट पहने हुए नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “@cinemakasam ये बोलते-बोलते थक गया है कि यहां तो फोन छोड़ दो। इस सब से परे मैं यहां हिसाब लगा रहा हूं कि बेटी की शादी में पैसे खर्च करने के लिए मुझे कितने रीमेक बनाने पड़ेंगे, क्योंकि मेरी लाडली आलिया कश्यप और उनके बॉयफ्रेंड शेन ने अपनी सगाई की घोषणा करके Kennedy के हमारे कान्स फेस्टिवल यात्रा के बीच में हम पर कुल क्यूरबॉल फेंका।”

आलिया ने रोमांटिक फोटोज के साथ की थी बड़ी घोषणा

बीते दिनों आलिया ने इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह एक फोटो में अपने रिंग को दिखा रही थी वहीं दूसरी फोटो में अपने मंगेतर को लिपलॉक करती नजर आई। फोटोज को शेयर कर आलिया ने लिखा, “आखिरकार यह हो गया, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे साथी, मेरे सोलमेट और अब मेरे मंगेतर। आप मेरी जिंदगी का एकमात्र प्यार हो। शुक्रिया यह बताने के लिए बिना शर्त प्यार कैसा होता है। अब मैं अपनी बाकी की जिंदगी आपके साथ बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, मेरा प्यार।”

आखिर कौन हैं शेन ग्रेगोइरे

बता दें कि आलिया कश्यप बीते तीन साल से शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही हैं। यह स्टार किड बॉलीवुड में डेब्यू के बिना भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। वह आए दिन अपने ब्लॉग के जरिए लोगों के साथ रूबरू होती हैं। वहीं सेन की बात करें तो वह एक अमेरिकी एंट्रिप्रेन्युर हैं और रॉकेट पावर्ड साउंड कंपनी के फाउंडर है।

0/Post a Comment/Comments