डॉन 3 का इंतजार देश ही नहीं दुनिया को भी है, लॉन्चिंग को लेकर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने किया बड़ा खुलासा


शाहरूख खान की हिट फ़िल्म डॉन का इंतजार इंडिया में ही नहीं और भी बाकी मुल्कों में लोग कर रहे हैं। शाहरूख की हाल ही मे आयी फ़िल्म पठान ने उनके कम होते जादू को और बढ़ा दिया है। फ़िल्म ने करीब 500 करोड़ रुपयो का कारोबार किया था। इस फ़िल्म की सफलता के बाद और शाहरूख खान के अभिनय को देखने के बाद उनके चाहने वाले अब उनकी डॉन 3 के आने का इंतजार करने लगे हैं। डॉन 3 लेकिन कब आयेगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है हालांकि डॉन3 के प्रोडयूसर रितेश सिधवानी ने इतना खुलासा जरूर किया है।

कब आ सकती है डॉन3

एक नए इंटरव्यू में प्रोडयूसर रितेश सिधवानी ने खुलासा किया है कि डॉन3 अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है। फ़िल्म की कहानी पर जावेद अख़्तर के बेटे फरहान अख़्तर काम कर रहे हैं। रितेश ने फ़िल्म के बारे में ज्यादा जानकारी देने से इंकार करते हुए कहा कि फ़िल्म के बारे में उन्हें बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है। रितेश ने कहा है कि जब तक उनके पार्टनर फरहान अख़्तर फ़िल्म को लिख नहीं लेते हैं तब तक फ़िल्म के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। फरहान अभी फ़िल्म के स्किप्ट खत्म करने ही वाले हैं। उनकी पटकथा पूरी होने वाली है। फरहान के पटकथा ख़त्म होते ही हम लोग डॉन3 को देखेंगे। हम ही देखेंगे के लिए उतने ही बेताब हैं जितने के बाकी लोग। हम भी इंतजार कर रहे हैं।

इस बार कौन होगा शाहरुख के साथ

फरहान अख़्तर और रितेश ने शाहरूख को लेकर डॉन और डॉन 2 को बनाया था। उनके प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले दोनों फ़िल्मों का निर्माम किया था। फरहान इन दोनों फ़िल्मों के डायरेक्टर भी रहे हैं। फरहान और रितेश ने मिलकर 1978 में आयी अमिताभ बच्चन की असली फ़िल्म डॉन 2 के अधिकार खरीद लिए थे। अब वह इस फ़िल्म का तीसरा भाग बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

इस पहले 2006 में शाहरुख को लेकर बनायी फ़िल्म डॉन में प्रियंका चोपड़ा थीं। उनके साथ में ईशा कोपिकर बोमन ईरानी भी थे। करीना कपूर ने इसमें स्पेशल अपीयरेंस दी थी। इसके दूसरे भाग में लारा दत्ता और कुणाल कपूर थे। अब इसका तीसरा भाग आने वाला है। इस भाग में कौन-कौन होगा अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments