ये किसे डेट कर रही है 21 साल की Avneet Kaur? लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

अवनीत कौर ने शानदार एक्टिंग के नाम पर आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। अवनीत कौर की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। अवनीत कौर इस सेलिब्रिटी को डेट कर रही है।

Avneet Kaur: अलादीन फिल्म एक्टर अवनीत कौर अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अलादीन सीरियल में अवनीत कौर ने बहुत ही शानदार किरदार निभाया था। अवनीत कौर ने इस सीरियल में शानदार एक्टिंग के नाम पर आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आपको बता दें कि अवनीत कौर की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। अवनीत कौर इस सेलिब्रिटी को डेट कर रही है।

इस सेलिब्रिटी को डेट कर रही हैं अवनीत कौर?

आपको बता दें कि चर्चित अदाकारा अवनीत कौर की उम्र अभी 21 साल है। लेकिन 21 साल की उम्र में ही अवनीत कौर ने एक्टिंग की दुनिया में अपना बड़ा नाम बना दिया है। आपको बता दें कि हाल ही में अवनीत कौर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इन वायरल तस्वीर को विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इन वायरल तस्वीरों में अवनीत कौर को राघव शर्मा के साथ देखा जा सकता है।

रिलेशनशिप में चल रहे है राघव और अवनीत कौर!

बताया जा रहा है कि टेलीविजन की अभिनेत्री अवनीत कौर राघव शर्मा को काफी लंबे समय से चैट कर रहे हैं। राघव शर्मा और अवनीत कौर पिछले तीन-चार सालों से एक-दूसरे के रिलेशनशिप में है। लेकिन अभी तक राघव शर्मा और अवनीत कौर की तरफ इस बात को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी गई है।

0/Post a Comment/Comments