15 साल से खाली पड़ी इस बिल्डिंग में 19 मंजिला Hotel बनाएंगे SALMAN KHAN, ये खासियत बनाएगी सबसे अलग

Salman Khan Hotel: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानि सलमान खान हमेशा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट पर सुर्खियां बटौरते हुए नजर आते हैं। सलमान खान अपने खास अंदाज से लोंगो के दिलों में राज करते हैं। अभी हाल में ही एक खबर सामने आई है जिसमें यह पता चला है कि सलमान खान और उनका पूरा परिवार मुंबई में एक शानदार होटल बनाने की सोच रहा हैं। यह होटल मुंबई के सभी लग्जरी होटलों को टक्कर देगा। बताया जा रहा है कि यह होटल 19 मंजिल का होगा और इसमें आने वाले सभी लोंगो को हर तरह की सुविधाएं दी जाएंगी ।

15 साल से खाली पड़ी बिल्डिंग में होगा काम

जिस जगह पर यह होटल बनाने की सोचा गया है, वह पिछले 15 सालों से खाली पड़ी हुई है। इस बिल्डिंग में खान परिवार के अपार्टमेंटस है जो पिछले 15 सालों सो ऐसे ही पड़े है। इस बिल्डिंग में अपार्टमेंटस बनाने का काम आज से 20 साल पहले शुरू हुआ था, फिर इसे बीच में अधूरा छोड़ना पड़ा । जिसके बाद अब इसब बिल्डिंग को तोड़कर  यहां पर एक जबरदस्त होटल बनाने की बात चल रही है।

19 मंजिल का तैयार होगा लग्जरी होटल

सलमान खान का यह लग्जरी होटल में कुल19 मंजिल होंगे। जिसमें पहले और दूसरे फ्लोर पर कैफे और रेस्तरां तीसरी मंजिल में स्विमिंग और जिम बनाने का प्लान किया है। चौथे फ्लोर को सर्विस प्लोर के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। पांचवे और छठे फ्लोर को कंवेशन सेंटर्स का निर्माण होगा । बाकी के 7वें फ्लोर से लेकर 19वें फ्लोर तक होटल के कमरों का निर्माण किया जाएगा। सलमान खान ने इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है।

कहा है इस बिल्डिंग की लोकेशन

जिस बिल्डिग को तोड़कर वहां होटल बनाने का फैसला लिया गया है वह बिल्डिंग मुंबई के बांद्रा रोड़ पर स्थित है। यह बिल्डिंग सलमान खान की मां सलमा खान के नाम पर है जिस पर पहले कॉपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी हुआ करती थी।

0/Post a Comment/Comments