अब सामने आया क्यों Varun Dhawan ने फैलाई थी Prabhas और Kriti Sanon के अफेयर की अफवाह, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वो आने वाले दिनों में प्रभास (Prabhas) के साथ आदिपुरूष में नजर आने वाली है। जिसमे प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के अलावा सनी सिंह (Sunny Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जबसे कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्म आदिपुरूष की शूटिंग शुरू की है तभी से उनके और प्रभास (Prabhas) के रिलेशनशिप को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। जिसमे ये कहा जा रहा है कि प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Kriti Sanon ने किया खुलासा

हालांकि ये खबरें वरूण धवन ने फैलाई हैं। हालांकि अब कृति सेनन ने इन खबरों का खंडन करते हुए बताया कि ये सब उनके भेड़िया कोस्टार वरूण धवन के एक मजाक से शुरू हुआ था।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में कृति सेनन ने यह खुलासा किया कि, वरुण धवन ने प्रभास के साथ उनके अफेयर को लेकर मजाक क्यों किया था। कृति ने कहा कि, यह सब साल 2022 में आई फिल्म भेड़िया के प्रचार के दौरान शुरू हुआ था।

Kriti Sanon ने बताई वजह

वरुण बार-बार एक ही तरह के सवालों का जवाब देते हुए थक गए थे। कृति ने बताया कि,

“वरुण ने उनसे कहा था कि, मैं बहुत बोर हो चुका हूं, बार-बार इंटरव्यू देते-देते। हम हर इंटरव्यू में एक ही बात का जवाब दे रहे हैं। कृति मैं तुम्हारे बारे में एक अफवाह फैलाने वाला हूं। मैं बस बोलूंगा कि तुम्हारे जीवन में कोई है।”

अगर हम बात करें कृति सेनन की तो वो आने वाले दिनों में आदिपुरूष के अलावा गणपत जैसी शामिल हैं।

0/Post a Comment/Comments