Urvashi Rautela पर इस Pakistani Cricketer का आया दिल, बोले- ‘दुल्हन तैयार है तो शादी कर लूंगा’

n
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतले किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उर्वशी रौतेला का नाम कई बार भारतीय के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता रहा है।  इसके बाद उर्वशी रौतेला का नाम पाकिस्तान के तेज गेंजबाज नसीम शाह के साथ भी सुर्खियों में रहा था। जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतले किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उर्वशी रौतेला का नाम कई बार भारतीय के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता रहा है।  इसके बाद उर्वशी रौतेला का नाम पाकिस्तान के तेज गेंजबाज नसीम शाह के साथ भी सुर्खियों में रहा था। हालांकि उर्वशी रौतेला ने इस पर उस समय कुछ कहा नहीं था। लेकिन कुछ दिन पर पहले उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को बर्थडे की बधाई दी थी और नसीम ने उर्वशी के मैसेज पर रिएक्ट किया था। जिसके बाद उर्वशी काफी सुर्खियों में रही थी।

नसीम शाह ने कहा आप मेरा मैसेज वायरल कर देंगे

दरअसल, पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उनके उर्वशी रौतेला को लेकर सवाल किया गया कि उर्वशी रौतेला एक इंडियन एक्ट्रेस हैं, उन्हें कोई मैसेज दे दीजिए, जिसका जवाब देते हुए नसीम साह ने मुस्कुराते हुए कहा- अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंंगे और नसीम हंसने लगे।

शादी करने के लिए तैयार है नसीम 

बता दें कि नसीम शाह पाकिस्तान के उभरते हुए गेंदबाज है। जिन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से विश्व क्रिकेट में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। नसीम शाह पाकिस्तान के उभरते हुए गेंदबाजों में से एक हैं। कार्यक्रम के दौरान नसीम से जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-अगर दुल्हन तैयार होगी तो शादी कर लेंगे। नसीम शाह ने कहा तैयार है दुल्हन तो उस समय काम रेडी।

नसीम शाह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

नसीम ने हाल में दिनों में इंटरनेशनल स्टेज पर बेहतरीन गेंदबाजी की है. वह पाकिस्तान के उभरते हुए बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं. जब इस इवेंट में नसीम ने उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया तो पाकिस्तानी पेसर ने कहा कि यदि दुल्हन तैयार होगी वह शादी कर लेंगे, नसीम शाह, ‘ तैयार है दुल्हन, तो उस समय काम रेडी होगा. नसीम शाह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नसीम शाह का इंटरनेशनल करियर

नसीम शाह के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो नसीन शाह ने पाकिस्तान के लिए अभी तक सिर्फ 15 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 42 विकेट चटकाए हैं। वहीं पांच वनडे इंटरनेशनल मैचों में 18 विकेट चटकाए हैं। जबकि 18 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 15 विकेट झटके हैं। नसीम शाह शुरुआती ओवर में अपनी टीम को विकेट दिलाने के लिए जाने जाते हैं।

0/Post a Comment/Comments