Urfi Javed: चमेली के फूलों से लाज बचाती नजर आयी उर्फी, लेटेस्ट लुक में दिखा कातिलाना अवतार

Urfi Javed: उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह चमेली के फूलों में लिपटी नजर आ रही है। उन्होंने गजरे से इस लुक को खास बनाया। फैंस के लिए यह वीडियो काफी खास है लेकिन ट्रोलर्स को एक और मौक़ा मिल गया है।

उर्फी जावेद हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और उन्हें किसी खास पहचान की जरुरत नहीं है। वह हर दिन अपने नए लुक से फैंस को खास ट्रीट देती हैं और यह साबित करती है कि वह किसी भी चीज से ड्रेस बना सकती हैं। वह ड्रेस के नाम पर एक्सपेरिमेंट करने में सबसे आगे रहती हैं। कभी तार से बनाई ड्रेस तो कभी बोर से शायद जिसके बारे में लोगों ने सोचा भी नहीं हो उर्फी वह बना लेती है। इस बीच एक बार उर्फी ने हंगामा मचा दिया जब वह चमेली फूल से ड्रेस बनाकर कैमरे के सामने आ गई। वीडियो में उनका बेबाक अंदाज देख लोगों की आंखें फटी रह गई है। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

उर्फी ने मचाया हंगामा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले हाथों में अलता लगाई उर्फी नजर आती है और फिर उनका अवतार देख शायद आपकी नजरें थम सकती है। उर्फी जावेद इस बार हाथों से पोज देती नजर आई। टॉप की जगह उन्होंने बालों में गजरा लगाकर चोटी को आगे रखी नजर आई वहीं उन्होंने नीचे चमेली के फूल से ही शॉर्ट स्कर्ट बना ली। एक्ट्रेस का यह अंदाज वाकई हर बार से काफी अलग है। एक्ट्रेस ने ग्लॉसी मेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया।

यूजर्स दे रहे हैं मजेदार कमेंट्स

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “किसी अच्छे डॉक्टर से इलाज करवाओ अपना।” एक और यूजर ने चुटकी ली, “पागल हो गई है ये शर्म ही नहीं है।” एक और यूजर ने कहा, “रमजान का तो ख्याल कर लेती।”

सोशल मीडिया पर राज कर रही है उर्फी जावेद

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर फैंस को चौंकाने का एक मौक़ा नहीं छोड़ती है। कभी अजीबोगरीब ड्रेस तो कभी बेबाक बयान उर्फी लाइमलाइट में होती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर होती हैं लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या बोल रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments