अजब Urfi Javed का गजब फैशन सेन्स! पुरानी साड़ी में हाथों को छोड़ बालों में पर्स लटकाती आई नजर


Urfi Javed:
उर्फी जावेद वह नाम है जो फैंस के बीच अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से खूब चर्चा में होती हैं। इस बार उर्फी ना सिर्फ अपनी ड्रेस बल्कि स्टाइल को भी अलग ढंग से दिखाती नजर आई। इस पोस्ट को देख यह समझना वाकई मुश्किल है कि उर्फी क्या करना चाह रही है

उर्फी जावेद वह नाम है जो हर बार सोशल मीडिया पर तबाही मचाना बखूबी जानती हैं। उनके फैशन सेन्स को देख लोगों की आंखें खुली रह जाती है। एक्ट्रेस ड्रेस के नाम पर हर एक चीज से एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। इस बीच एक बार फिर उर्फी आ गयी है नए फैशन के साथ जिसे देख एक बार फिर लोग हैरान हैं और सोच में पड़ गए हैं कि आखिर वह क्या दिखाना चाहती है। इस बार उर्फी ने ड्रेस के साथ-साथ अलग फैशन और स्टाइल गोल देती भी नजर आई है। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो खूब चर्चा में है।

इस बार फैशन गोल देती दिखी उर्फी

उर्फी ने इस लेटेस्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, “पुरानी साड़ी से बनाई गयी ड्रेस।” इस लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि उर्फी फ्लोरल प्रिंट साडी से बेकलेस ड्रेस बनाई है जो पीछे से सिर्फ एक डोरी पर टिकी हुई है। वहीं आगे से यह ड्रेस कटआउट है। ड्रेस को देख तो शायद आप चौंके नहीं होंगे लेकिन जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह है उर्फी का पर्स। हाथों की बजाय उर्फी पर्स को बालों में टांग ली है। इतना ही नहीं वह पर्स से लिपस्टिक निकालती भी दिखाई दे रही हैं। बेक पोज के बाद उर्फी लिपस्टिक निकालकर कैमरे के सामने लगाती दिख रही हैं।

उर्फी जावेद को देख लोगों ने लिए चटकारे 

उर्फी जावेद ने जिस अंदाज से अपने हेयरबन पर पर्स को लटकाती नजर आ रही हैं वह लोगों को हैरान कर दिया। आमतौर पर पर्स हाथ में कैरी किया जाता है लेकिन यह उर्फी है तो कुछ अलग ही करेगी और वह इस बात को एक बार फिर साबित कर दी है कि वह काफी अलग है। हमेशा की तरह मिनिमल ग्लोविंग मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। गौरतलब है कि हमेशा की तरह यूजर्स इस पोस्ट को देख अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं और उर्फी की खिल्ली उड़ा रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments