जब Urfi Javed को अपने ही पिता बोलने लगे थे ‘पॉर्न स्टार’, जानें सालों बाद क्यों किया दर्दनाक खुलासा?


Urfi Javed:
उर्फी जावेद के पिता बचपन में एक्ट्रेस के साथ कई जुल्म कर चुके हैं। एक्ट्रेस दर्दनाक बचपन के बारे में कई बार चुप्पी तोड़ चुकी हैं लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद फैंस शॉक्ड हैं। फैंस का कहना है कि क्या किसी के पिता इस हद तक भी गिर सकते हैं।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं और आए दिन अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से चर्चा में होती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उर्फी लगातार ट्रेंड कर रही हैं और वजह काफी अलग है। उर्फी किसी कपड़े की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से लाईमलाइट में हैं। एक्ट्रेस कई दफा खुलकर बचपन में हुए अत्याचार के बारे में बात कर चुकी हैं। वह यह भी बता चुकी हैं कि उनके पिता उन्हें बचपन में काफी प्रताड़ित करते थे। इस बीच उर्फी ने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद फैंस उर्फी की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं।

तंग आकर छोड़ दी थी घर

अभी हाल ही में उर्फी ने यह खुलासा किया था कि उनकी बचपन की जिंदगी काफी बदत्तर रही है। वह अपने पिता की जुल्मों से परेशान होकर घर छोड़ आई थी। वह पहले दिल्ली आई और मौका मिलने पर किस्मत आजमाने मुंबई आ गयी थी। एक्ट्रेस ने कहा कि शुरुआत में मुझे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था लेकिन बाद में मैंने अपनी एक पहचान बनाई। कैमरे पर बेबाक दिखने वाली उर्फी जावेद को बचपन से ही फैशन का शौक था लेकिन वह नहीं कर पाती थी क्योंकि उनके पिता काफी सख्त थे। बाद में तंग आकर एक्ट्रेस ने घर छोड़ दिया।

खुद के पिता से उर्फी हुई प्रताड़ित

उर्फी की माने तो उनके खुद के पिता उन्हें पॉर्न स्टार बुलाते थे। एक्ट्रेस के इस खुलासे से सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। उर्फी जावेद यह पहले ही बता चुकी हैं कि फैशन की शौक की वजह से वह ड्रेस और मेकअप करना पसंद करती थी लेकिन उर्फी के पिता की उनपर पाबंदी थी जिस वजह से उर्फी अपने मन मुताबिक़ कुछ नहीं कर पाती थी। एक्ट्रेस ने कहा कि पिता की वजह से वह बचपन में शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित होती थी और उन्हें सुसाइड का भी ख्याल आता था। फिलहाल उर्फी एक इन खुलासो से लोग सदमे में हैं।

0/Post a Comment/Comments