Urfi Javed: इस डायरेक्टर के ऑफिस से उर्फी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

उर्फी जावेद को एक फ़ोन आया है बताया जा रहा है की इस फोन करने वाले ने उर्फी को जान से मारने की धमकी दी है।

Urfi Javed: अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद को आज जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात की जानकारी खुद उर्फी जावेद ने किया है। उर्फी अक्सर अपने बयानों और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में उन्हें इसी को लेकर कॉल करके धमकी मिली है। उर्फी ने भी बिना देर किए अज्ञात कॉलर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

 उर्फी जावेद को कॉल कर धमकी

रविवार को बेबाक अंदाज वाली उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम से पर एक स्टोरी पोस्ट की है। इस स्टोरी में एक वीडियो है जिसमें ऊर्फी जावेद ये कहती हुई नजर आ रही हैं की – मेरी जिंदगी में एक बार फिर मुझे जान से मारने की धमकी मिली है। इतना बीमार होने के बावजूद भी मुझे शिकायत दर्ज करवाने पुलिस थाने में जाना पड़ा। उर्फी जावेद ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि – तो किसी ने नीरज पांडे के ऑफिस से फोन किया था। उस फोन करने वाले ने ये कहा की वह उनके सहायक बोल रहे हैं और सर मिलना चाहते हैं।

कॉलर ने की गुस्से में बात

वहीं इंस्टा के स्टोरी में ऊर्फी जावेद ने आगे बताते हैं लिखा है कि इसलिए मैं मीटिंग से पहले उनके बारे में सबकुछ जानना चाहती थी। मैंने जब पूरी डिटेल्स मांगी तो वह शख्स गुस्से में आ गया। उसने बोला की मेरी हिम्मत कैसे हुई उसके बॉस की अपमान करने की। उसने बताया है कि वह मेरे बारे में सब कुछ जनता है। मेरे कपड़े की वजह से वह गुस्से में हैं इसलिए वह मुझे मार देना चाहता है।

0/Post a Comment/Comments