ए Twitter भइया ! सुन रहे हैं ?….पैसे देने के बाद भी Amitabh Bachchan को नहीं मिला ‘Blue Tick’ तो किया मजेदार पोस्ट

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के कई स्टार्स के ट्विटर से ब्लू टिक को हटा दिया गया है और इस लिस्ट में एक नाम है अमिताभ बच्चन। ऐसे में बिग बी ने ट्विटर पर मजेदार पोस्ट शेयर कर सब्स्क्रिप्शन को वापस मांगा है। फिलहाल अमिताभ का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वह ट्रेंड में हैं।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कभी ब्लॉग के जरिए तो कभी ट्वीट के जरिए अमिताभ अपने फैंस से रूबरू होते हैं। वहीं इस बीच एक बार फिर अमिताभ बच्चन ट्वीटर की वजह से परेशान हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने फैंस को इस बात से अवगत करवाया है कि उन्होंने ट्विटर को पैसे भी दिए हैं बावजूद इसके ब्लू टिक वापस नहीं आ रहे हैं। अमिताभ ने इस दौरान एक मजेदार ट्वीट किया है जो फिलहाल खूब चर्चा में है। अमिताभ का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

अमिताभ ने कहीं ये बात

अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, “T 4623 – ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम । अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का।”

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि 20 अप्रैल को रात 12 बजे ट्विटर ने कुछ वेरिफाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिए हैं। इस लिस्ट में राहुल गांधी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अरविंद केजरीवाल, क्रिकेटर विराट कोहली, शाहरुख खान सहित अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। ऐसा कहा गया है कि जिन लोगों ने ब्लू टिक प्लान के लिए पेमेंट नहीं किया है उसके अकाउंट से ब्लू टिक हटाया गया है।

यह है ब्लू टिक सब्स्क्रिप्शन का प्राइस

ज्ञात हो कि पहले ट्विटर सोशल मीडिया पर मशहूर हस्तियों समेत नेता, अभिनेता, और पत्रकार को फ्रेस में ब्लू टिक देता था लेकिन एलन मस्क ने पिछले कुछ दिनों पहले इसके लिए मंथली सब्स्क्रिप्शन का एलान किया था। ऐसे में अगर किसी ने सब्सक्रिप्शन नहीं लिया तो ब्लू टिक हट जाएगा। भारत में ब्लू टिक के लिए यूजर्स से वेब के लिए 650 रुपये और IOS और एंड्रॉइड यूजर्स से 900 रुपए चार्ज देने होते हैं।

0/Post a Comment/Comments