The Kapil Sharma Show के ऑफ एयर होने पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, फैंस को लग सकता है तगड़ा झटका!

The Kapil Sharma Show: 'दि कपिल शर्मा शो' को फैंस किस हद तक चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। इस बीच यह खबर सामने आई थी कि यह शो जल्द ही ऑफ़ एयर हो सकता है ऐसे में फैंस काफी शॉक्ड थे। अब इस बारे में खुद कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि आखिर क्या है सच्चाई।

‘दि कपिल शर्मा शो’ का नाम है तो सुनते ही लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है। कपिल इस शो के जरिए अपने फैंस को तो इंटरटेन करते हैं और यही वजह है कि लोग इसका बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। यह सच है कि कपिल शर्मा का शो पिछले कई सीजन से टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बरकरार है और खूब चर्चा में है। इस सब के बीच यह खबर खूब जोरों पर है कि यह शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है और इस बारे में खुद कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि क्या शो वाकई जल्द बंद हो रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

शो को बंद होने को लेकर कपिल ने कहीं ये बात

अभी पिछले कुछ समय से यह खबर खूब सुर्खियों में है कि जून में शायद कपिल शर्मा शो बंद होने वाला है। हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा कि “जून में शो के बंद होना कोई फिक्स नहीं है हालांकि टीम को जुलाई में किसी कारणवश यूएएस जाना है लेकिन अभी इसमें समय है तो कुछ भी कहना संभव नहीं है। हम उस समय देखेंगे कि आखिर क्या करना है। उन्होंने यह कभी कहा कि जो भी होता है वह लोगों को पता चल जाएगा लेकिन अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।”

फैंस को खूब इम्प्रेस करते हैं कपिल शर्मा

गौरतलब है कि कपिल शर्मा का यह शो चौथा सीजन है। इस सीजन को भी फैंस से खूब प्यार मिल रहा है और यह लोगों के बीच लगातार चर्चा में है। शो के कंटेंट को लेकर हमेशा सवाल उठते हैं लेकिन इससे फैंस के लिए कपिल का प्यार कम नहीं होता है। इस सीजन में शो के कांसेप्ट में कई बदलाव हुए जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

हाल ही में ‘ज्विगाटो’ में नजर आए थे कपिल

कपिल शर्मा की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म ‘ज्विगाटो’ में नजर आए थे। इस फिल्म को लोगों से खास प्यार नहीं मिला है लेकिन कपिल शर्मा शो के जारी वह लोगों को खूब इम्प्रेस करते हैं।

0/Post a Comment/Comments