शर्म की सारी मर्यादा तोड़ Tejasswi Prakash के साथ Karan Kundra ने सरेआम की ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोग


अभी हाल ही में तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ इवेंट में पहुंची थी। जहां पर एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए इसी दौरान उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने उनके साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी जिस पर लोग भड़क गए हैं।

Karan Kundra Tejasswi Prakash Video: टीवी के मोस्ट पापुलर कपल्स में से एक माने जाने वाले तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आए दिन रोमांटिक होते हुए नजर आते हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है।अभी हाल ही में तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ इवेंट में पहुंची थी। जहां पर एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए इसी दौरान उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने उनके साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी जिस पर लोग भड़क गए हैं।

तेजस्वी के साथ करण ने की ऐसी हरकत

नागिन फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसने देखा जा सकता है की कपल ब्लू और ब्लैक कलर की ड्रेस में सेक्सी दिख रहे हैं। दोनों का यह अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने पैपराजी के सामने खूबसूरत पोज भी दिए हैं। इसी दौरान करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं उन्होंने तेजस्वी के गाल पर किस भी कर दिया। इसके बाद पैपराजी चिल्लाने लगे, कर दो कर दो एक बार और कर दो…। हालांकि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का यह वीडियो कुछ लोगों को पसंद आया तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का यह रोमांस फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”फेम के भूखे यह दोनों हमेशा ही मुंह बनाते और किस करते दिखाई देते हैं…!” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,”इन्होंने यह ड्रामा रोड पर करना शुरू कर दिया, लोग इसे क्यूट समझते हैं। यह तो अलग ही क्रिंजल लेवल पर जा रहा है।” हालांकि आपको बता दें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी की खबरें भी काफी उड़ चुकी है।

0/Post a Comment/Comments