तारा सिंह बनने के लिए Sunny Deol ने मेकर्स से वसूली है मोटी रकम, Ameesha Patel को भी मिली करोड़ों में फीस

बॉलीवुड कलाकार सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन आपको बता दें कि फिल्म गदर 2 के लिए सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) जैसे कलाकारों ने करोड़ों रूपए बतौर फीस ली है। आइए जानत हैं गदर 2 स्टारकास्ट की फीस……

सनी देओल

खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म गदर 2 में तारा सिंह का किरदार निभाने के लिए सनी देओल ने 5 करोड़ रूपए फीस ली है।

अमीषा पटेल

वहीं अभिनेत्री अमीषा पटेल ने सकीना का किरदार निभाने के लिए 2 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं। बता दें कि सकीना फिल्म में तारा सिंह यानी सनी देओल की पत्नी हैं।

उत्कर्ष शर्मा

वहीं सकीना और तारा सिंह के बेटे जीते का किरदार निभाने के लिए अभिनेता उत्कर्ष शर्मा ने 1 करोड़ रूपए लिए हैं।

सिमरत कौर

जीते की पत्नी का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री सिमरत कौर 80 लाख रूपए बतौर फीस चार्ज की हैं। गदर 2 फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। इसका निर्माण जी स्टूडियो के बैनर तले किया जा रहा है।

गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में तारा सिंह सकीना के लिए नहीं बल्कि बेटे जीते के लिए पाकिस्तान जाएंगे और दुश्मनों से लड़ेंगे। इसके अलावा तारा सिंह के बेटे जीते की पत्नी भी होगी।

0/Post a Comment/Comments