बेडरूम में नॉटी अंदाज में दिखीं Suhana Khan, फोटोज ने किया फैंस को मदहोश

Suhana Khan: सुहाना खान वह स्टारकिड हैं जो फिलहाल सबसे ज्यादा मशहूर हैं। वह आए दिन फैंस को खूब इम्प्रेस कर रही हैं। इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जिसमें उनका अंदाज देख फैंस घायल हो रहे हैं। फोटोज पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है। बॉलीवुड में डेब्यू से पहले किंग खान की लाडली फैंस का दिल धड़काना सीख चुकी हैं। आए दिन स्टाइलिश अंदाज से फैंस को इम्प्रेस करने वाली सुहाना खान यह जानती है कि फैंस को कैसे इम्प्रेस करना है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में है जिसमें वह अलग-अलग अंदाज से लोगों के दिलों को घायल कर देती हैं। इस बीच उनकी बेडरूम तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिसमें उनका अंदाज देख फैंस घायल हो रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने साबित कर दिया है कि स्टाइल के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है।

क्या है सुहाना की इन तस्वीरों में खास

सुहाना की ये तस्वीरें फैंस के बीच खूब चर्चा में है जो सुहाना के फैन पेज से शेयर किया गया है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि सुहाना बेड पर स्टाइलिश पोज दे रही हैं। उनका यह नॉटी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और यही वजह है कि वह फंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हुई हैं। फोटोज में सुहाना व्हाइट शर्ट स्टाइल क्रॉप टॉप और डेनिम में नजर आरही हैं। उन्होंने इस लुक को मिनिमल सटल मेकअप और पोनीटेल से लुक को कम्पलीट किया।

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं सुहाना

गौरतलब है कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से खूब चर्चा में रहती हैं। अभी हाल ही में सुहाना को ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड मेबिलीन का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया गया है। सुहाना जल्द ही ‘दि आर्चिज’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। जोया अख्तर की इस फिल्म से जाह्नवी कपूर की लाडली खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज होने वाली है। फैंस सुहाना खान को किस हद तक पसंद करते हैं इसे किसी सबूत की जरुरत नहीं है।



0/Post a Comment/Comments