Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड


Soundarya Sharma:
बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

बिग बॉस 16 से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली सौंदर्या शर्मा को आज दुनिया जानती है। उन्होंने इस शो को भले ही ना जीता हो लेकिन इसके जरिए वह लोगों के दिलों में बसती हैं। इस शो ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई है और यही वजह है कि वह अपने करियर में ताबड़तोड़ कई कामयाबी अपने नाम कर रही हैं। आए दिन उन्हें कई इवेंट्स और पार्टीज में देखा जा रहा है और कहने में कोई दो राय नहीं है कि वह फैंस को हर बार इम्प्रेस कर देती है। इस सब के बीच सौंदर्या शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि वह हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। अब इस खबर से तो फैंस का एक्साइटेड होना लाजमी है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

काफी मेहनत कर रही हैं सौंदर्या

दरअसल बीते दिनों सौंदर्या शर्मा लॉस एंजिल्स में थीं और न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी और ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में प्रशिक्षण ले रही थीं। उन्होंने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) की ट्रेनिंग भी ली। खबरों की मानें तो सौंदर्या शर्मा के हाथ में एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट है इसलिए वह तैयारियों में लगी हुई हैं। रिपोर्ट्स की माने तो हॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी सौंदर्या की पूरी हो चुकी है और वह इसके लिए डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

इस हॉलीवुड डायरेक्टर से मिली हैं सौंदर्या

कहा जा रहा है कि सौंदर्या हाल ही में हॉलीवुड डायरेक्टर जॉन विक और चैड स्तहेल्स्की से मिल चुकी हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर किस फिल्म और किस डायरेक्टर के साथ सौंदर्या काम करती नजर आती हैं। फिलहाल फैंस को उनके हॉलीवुड डेब्यू का इन्तजार है। यह बात सच है कि एक्ट्रेस काफी टैलेंटेड हैं और कैमरे पर फैंस को हर बार इम्प्रेस कर देती हैं। बता दें कि हाल ही में सौंदर्या बॉलीवुड फिल्म थैंक गॉड में कैमियो रोल में नजर आई थी।

0/Post a Comment/Comments