Sonu Sood के लिए फैन ने बनाई 2500 किलो चावल से ऐसी तस्वीर कि भर आया एक्टर का दिल, कहीं ये बड़ी बात

Sonu Sood: देशभर में सोनू सूद की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हाल ही में उनके एक फैंस ने उनके प्रति आभार और प्यार जताने के लिए बेहद अनोखा काम किया है। वहीं सोनू सूद के एक दीवाने फैन ने 2500 किलो चावल से उनकी एक तस्वीर बनाई और यह सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है और साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में वो एक बड़ा नाम है। फिल्मों में भले ही सोनू सूद अक्सर विलेन या ग्रे शेड किरदारों में नजर आते हैं पर असल जिंदगी में वो हजारों लोगों के लिए एक मसीहा के तौर पर जाने जाते हैं। इस बीच सोनू सूद के फैन ने 2500 किलो चावल से उनकी एक तस्वीर बनाई है।

2500 किलो चावल से बनाई सोनू सूद की तस्वीर

सोनू सूद के इस दीवाने फैन ने 2500 किलो चावल के उपयोग से उनकी एक तस्वीर बनाई और करीब एक एकड़ के मैदान में बनी है। बता दें ये फैन एक एनजीओ है और मध्यप्रदेश के देवास में तुकोजी राव पवार स्टेडियम में ये कारनामा किया गया है। सोनू सूद ने फैन के इस अभिवादन पर आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मेरे लिए ये अविश्वसनीय है और इतना प्यार देखकर मेरा दिलभर आता है। मैने जो मदद की मुहीम चलाई थी उसे मेरे प्रशंसकों ने नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा दिया है और इस नेक काम में सबकी भागीदारी देखना वाकई में बेहद खुशी की बात है।”

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए बने मसीहा

कोरोना काल में जब पूरा देश लॉक डाउन था तब सोनू सूद ने अपने दम पर और अपनी टीम की मदद से जरूरतमंद लोगों के लिए समाज सेवा की, खाना पहुंचाने से लेकर लोगों को अपने गांव घरों तक भिजवाने का काम किया। संकट के समय में गरीब और बेसहारा लोगों के लिए किए गए नेक कामों ने उन्हें हर दिल अजीज बना दिया है।

अब इस 2500 किलो चावल का क्या होगा

बता दें, ये जो 2500 किलो चावल तस्वीर बनाने के लिए उपयोग किया गया है वो उन जरूरतमंद लोगों को भेजा जाएगा जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। जिन लोगों को बुनियादी सुविधाओं का अभाव झेलना पड़ रहा है ये सब उन्ही परिवारों को दान के लिए किया गया कार्यक्रम था और साथ ही अभिनेता के लिए प्यार जताना भी अपने आप में बेहद खूबसूरत था। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सोनू सूद इन दिनों एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग में बिजी है और साथ ही वो रियलिटी शो रोडीज के आने वाले सीजन की भी तैयारी कर रहे है।

0/Post a Comment/Comments