Shehnaz Gill को ‘सिडनाज’ कहने वालों पर भड़के Salman Khan, बोले-‘क्या वह जिंदगी भर कुंवारी रहेगी?

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में सलमान खान कपिल शर्मा के शो मे सिडनाज के फैंस पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान को पुरे सोशल मीडिया पर गुस्सा आ रहा है।

इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पलक तिवारी और शहनाज गिल भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में सलमान खान कपिल शर्मा के शो मे सिडनाज के फैंस पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान को पुरे सोशल मीडिया पर गुस्सा आ रहा है।

सिडनाज कहने पर भड़के सलमान खान

दरअसल सलमान खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें शहनाज गिल के अलावा कपिल शर्मा भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में कहते हुए दिख रहे हैं कि, “पुरे सोशल मीडिया पर उनको सिडनाज -सिडानाज करके… अब वो दुनिया में नहीं रहा, वो जहां भी होगा, वो खुद भी चाहेगा कि उनकी जिंदगी में कोई आए शादी हो जाए, बच्चे भी हो जाए। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ है जो सिडनाज- सिडनाज…लेकर क्या जिंदगी भर यह कुंवारी रहेगी? और जितने भी यह सिडनाज -सिडनाज करते हैं, उनमें से एक को अगर उसने चुन लिया तो वह खुद बोलेंगे तुम ने ठीक किया मैं तुम्हारे लिए ठीक हूं। बातें सुनना नहीं अपने दिल की सुनो। मूव ऑन इन लाइफ ।”

फैंस क्यों कहते हैं सिडनाज?

इस दौरान शहनाज गिल के चेहरे पर काफी मायूसी दिख रही थी।सलमान खान की इस बात का सपोर्ट खुद कपिल शर्मा ने भी किया है। आपको बता दें शहनाज गिल को सिडनाज इसलिए फैंस बोलते हैं क्योंकि दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे, इसीलिए इन्हें प्यार से सिडनाज कहते थे।

0/Post a Comment/Comments