Sheezan Khan को सता रही Tunisha Sharma की याद, एक्ट्रेस के साथ बिताए पुराने पलों यादकर लिखी इमोशनल बात

निशा शर्मा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप उनके को- एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान पर लगा था। हालांकि शीजान खान को पिछले महीने ही रिहाई मिल गई है। जेल से बाहर आने के बाद शीजान खान को तुनिषा शर्मा की याद सता रही है। एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है

Sheezan Khan Tunisha Sharma Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। महज 20 साल की एक्ट्रेस के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। निशा शर्मा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप उनके को- एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान पर लगा था। हालांकि शीजान खान को पिछले महीने ही रिहाई मिल गई है। जेल से बाहर आने के बाद शीजान खान को तुनिषा शर्मा की याद सता रही है। एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तुनिषा के साथ बिताए पुराने पलों को याद किया है।

शीजान ने शेयर किए तुनिषा के साथ बिताए पल

शीजान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 अप्रैल 2023 को एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने तुनिषा शर्मा के साथ बिताए हुए मस्ती के पलों को दिखाया है। इसी के साथ उन्होंने बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। जिसे पढ़कर आप की आंखों से आंसू छलक ने लगेंगे। इस वीडियो में शीजान को तुनिषा के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा,”एक परी उतरी फलक से शफ़क़ की लाली लिए, कहकशा ज़ैसी उसकी आंखें ग़ज़ब की अदाएं लिए, खुदको देखा भी नहीं खुदको पहचाना भी नहीं,”

एक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

शीजान खान ने जो पोस्ट लिखा वह बेहद ही भावुक कर देने वाले शब्द है। कैप्शन में आगे लिखा,”तकब्बुर होता हैं क्या यह उसने जाना ही नहीं, हवा की तरह आयी वोह, पर हवा कही ठहरती नहीं. क्या तूफ़ान थे उसने सीने में दबाए यह बात वोह किसी से कहती नहीं, थम गया तूफ़ान अचानक अजब सी खामोशी छायी है…।” इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि शीजान खान को तुनिषा शर्मा की याद सता रही है।

0/Post a Comment/Comments