जब घर वाले नहीं माने तो Sapna Chaudhary ने इस तरह से की Veer Sahu से शादी, बेहद दिलचस्प है इनकी कहानी

सपना चौधरी के प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। एक बार सपना चौधरी ने अपनी शादी के बारे में बातचीत करते हुए एक अनोखा किस्सा सुनाया था।

Sapna Chaudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी का जलवा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चलता है।सपना चौधरी के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ लग जाती है। सपना चौधरी के प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। एक बार सपना चौधरी ने अपनी शादी के बारे में बातचीत करते हुए एक अनोखा किस्सा सुनाया था।

वीर से शादी करने के लिए नहीं मान रहे थे परिवार वाले

सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बने ही रहते हैं।‌इस वक्त सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सपना चौधरी से एक बार सवाल किया गया कि उनकी लव मैरिज है या अरेंज मैरिज तो सपना ने कहा कि उनकी वीर साहू से लव मैरिज हुई है। लेकिन हमारी बहुत ही तगड़ी प्रेम कहानी है। हमारी लव मैरिज के खिलाफ मेरे परिवार वाले थे। जब परिवार वालों ने मेरा सपोर्ट नहीं किया तब मैंने एक बड़ा कदम उठा लिया।

मंदिर में की चोरी छुपे शादी

सपना चौधरी ने बताया कि जब उनके परिवार वाले राजी नहीं हुए तो उन्होंने चोरी छुपे वीर साहू से मंदिर में शादी कर ली। शादी करने के बाद सपना चौधरी ने अपने घर वालों को बता दिया और वही वीर साहू ने भी अपने परिवार वालों को इस बारे में बता दिया। जिसके बाद दोनों के ही परिवार वालों ने इनकी शादी को एक्सेप्ट कर लिया और आज इनका एक प्यारा सा बेटा है।

0/Post a Comment/Comments