नकली एब्स बताने वाले ट्रोलर्स को Salman Khan ने दिया मुंहतोड़ जवाब, भरी महफिल में उतारी शर्ट

Salman Khan: अगर बॉलीवुड के फिट एक्टर्स की बात करें तो सलमान खान को कैसे ना कर सकते हैं। इस बीच एक्टर पर नकली बॉडी का आरोप लगा था जिसपर एक्टर ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

सलमान खान फिलहाल ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस ट्रेलर को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर यह खबर भी जोरों पर है कि सलमान ने फिल्म के लिए नकली एब्स बनाए हैं। इस वजह से सलमान खान को काफी ट्रोल भी किया गया है। हालांकि, इस सब के बीच ट्रेलर लॉन्च के दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान शर्ट उतारते नजर आ रहे हैं। ऐसे में साफ़ है कि एक्टर ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

क्या है वीडियो में खास

सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैंस के बीच काफी चर्चा में है जिसमें आप देख सकते हैं कि ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान शर्ट उतारते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह अपना सिक्स पैक एब्स दिखाकर लोगों की बोलती बंद कर दी है। सलमान खान ने यह बता दिया कि फिल्म में नजर आ रही उनकी बॉडी किसी बॉडी डबल का नहीं बल्कि उनके खुद के मेहनत का है और वह एक जबरदस्त फिटनेस फ्रीक हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक बार फिर इस फिटनेस के कायल हो गए हैं।

काफी खास रहा ट्रेलर

गौरतलब है कि बीते दिन ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ब्लैक शर्ट में काफी डैशिंग नजर आ रहे थे। वह दबंग अंदाज से छा गए और इवेंट की कई तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। वहीं ट्रेलर ने रिलीज के साथ सुनामी मचा दी है।

जल्द रिलीज हो रही है फिल्म

बीते दिन सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई,किसी की जान का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया है। सलमान खान इस फिल्म में काफी अलग अंदाज में नजर आए और इस ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है। ये फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, राम चरण, डुग्गुबाती वेंकटेश और शहनाज कौर गिल लीड किरदारों में है।

0/Post a Comment/Comments