Salman Khan Death Threat: ’30 तारीख को खत्म कर दूंगा’, Salman Khan को फिर मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस के पास आया फोन


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर चर्चा में हैं। जिसका ट्रेलर बीते दिन रिलीज किया गया है। अब इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस वक्त की आई ताजा खबर के अनुसार एक कॉलर ने पुलिस कंट्रोल को कॉल कर कहा कि वो सलमान खान (Salman Khan) को 30 तारीख को मारेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं।

Salman Khan को मिली धमकी

ऐसे में एक बार फिर से अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने से उनके परिवार और फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। बॉलीवुड के भाईजान पर खतरा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों सलमान खान को गोल्डी बराड़ की तरफ से धमकी भरा एक ईमेल मिला था। जिसके बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई थी और शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। पुलिस की जांच में बता चला कि मेल का कनेक्शन यूके से निकला था।

Salman Khan की बढ़ाई गई सुरक्षा

अब एक बार फिर से अभिनेता को धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि, सोमवार की रात करीब 9 बजे मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन आया था। इस दौरान कॉलर ने कहा कि, वो सलमान खान को 30 तारीख को मारेगा।

खबर के अनुसार कॉलर ने खुद को रॉकी भाई बताया है और खुद को जोधपुर का गौरक्षक है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं।

कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने एक बुलेट प्रूफ कार मंगवाई है, जो सुरक्षित बताई जा रही है। इसके अलावा सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा गार्ड और पुलिस तैनात कर दी गई हैं।

0/Post a Comment/Comments