सालों बाद एक फ्रेम में नजर आए Salman Khan- Aishwarya Rai,वायरल तस्वीर मचा रही तहलका


सालों बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान एक ही फिल्म में नजर आए हैं जिसे देखने के बाद उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हो रहे हैं।

Salman Khan Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में बहुत ही मशहूर हुए थे। लेकिन सालों बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान एक ही फिल्म में नजर आए हैं जिसे देखने के बाद उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हो रहे हैं।

एक साथ नजर आए ऐश्वर्या राय और सलमान खान

आपको बता दें कि इस समय एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान के अलावा नीता अंबानी और हॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसी तस्वीर में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को भी देखा जा सकता है ऐश्वर्या राय बच्चन साइड से जा रही होती है तभी उनके फोटो भी सलमान खान के साथ क्लिक हो जाती है।

फैंस हो रहे खुश

आपको बता दें कि इस वायरल फोटो को देखने के बाद सलमान खान ऐश्वर्या राय के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूज़र बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आपको पता होगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ शादी की है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की एक लड़की भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है तो वहीं सलमान खान की बात करें तो अभी तक कुंवारे हैं।

0/Post a Comment/Comments