Salman Khan ने मैंने प्यार किया के लिए दिया था ऑडिशन, 33 साल बाद प्रेम को हाथ में गिटार और गुलाब का फूल लिए देख हार बैठेंगे दिल



सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के भाईजान हैं और उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सलमान खान (Salman Khan) ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म बीवी हो तो ऐसी से की थी, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) को पॉपुलैरिटी फिल्म मैंने प्यार से मिली थी। इस फिल्म के बाद सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो की लिस्ट में आ गए।

मैंने प्यार किया फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ भाग्यश्री लीड रोल में नजर आई थी। अब इसी बीच फिल्म मैंने प्यार किया से सलमान खान (Salman Khan) का ऑडिशन टेप सामने आया है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Salman Khan का फर्स्ट ऑडिशन टेप वायरल

इस ऑडिशन टेप में अभिनेता काफी यंग लग रहे हैं। उनकी उम्र 22 साल बताई जा रही है। सलमान खान ऑडिशन टेप में एक गिटार और गुलाब के फूल के साथ प्रपोजल सीन करते नजर आ रहे है। अभिनेता के इस ऑडिशन टेप को देखने के बाद फैंस हैरानी जता रहे हैं। फैंस के अलग अलग रिएक्शन भी सामने आ गए है। जिसमे कुछ यूजर्स ने कमेंट भी किया है।

कई यूजर्स ने सलमान खान के इस ऑडिशन टेप को इनोशेंट, और क्यूट लकड़ा बताया है। तो वहीं कुछ का कहना है कि अभिनेता की अवाज में वो दम नहीं है जो अब है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मैंने प्यार किया फिल्म में पहले डायरेक्टर सूरज बड़जात्या सलमान खान को नहीं लेना चाहते थे।

इसका खुलासा खुद उन्होंने काफी समय पहले एक बातचीत के दौरान किया था। जिसमे उन्होंने बताया था कि, पहले मुझे लगा कि सलीम खान का लड़का हमारे साथ काम क्यों करना चाहता है। मैंने उसे मैसेज किया और वो आ गया।

Salman Khan के ऑडिशन पर लोगों का रिएक्शन

वो देखने में छोटा लग रहा था। मैंने कहा कि ये क्या हीरो ऐसे। लेकिन जब उसने मुझे अपनी तस्वीरे दी तो मैं भौचक्का रह गया। वो बिल्कुल मैजिकल थीं। वो इस सोच में था कि ‘अगर मुझे धोती पहनाएंगे तो मैं मना दूंगा’ मैंने उसे स्टोरी सुनाई शुरू की। बीच-बीच में मैं उसकी छोटी हाइट के बारे में सोच रहा था।’

उन्होंने शुरूआत में पहले स्क्रीन टेस्ट में सलमान खान को रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने उनको कास्ट कर लिया था। इसका कारण ये था कि राजश्री प्रोडक्शन उस वक्त घाटे में चल रही थी और कोई बड़ा कलाकार उनके साथ काम नहीं करना चाहता था।

6 महीने बाद सलमान खान को फिल्म मिली और इसके बाद मैंने प्यार किया ने इतिहास रचा। आज ये फिल्म बॉलीवुड की आइकॉनिक और रोमांटिक फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर हैं।

0/Post a Comment/Comments