Roadies में ‘गैंग लीडर’ बनकर तहलका मचाएंगी Rhea Chakraborty, धाकड़ अंदाज देख फैंस रह गए भौचक्के

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती बहुत जल्द एमटीवी शो 'रोडीज 19' में नजर आएंगी। शो का प्रोमो वीडियो फैंस के बीच काफी चर्चा में है और इसे देखकर लोग रिया के धाकड़ अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की जिंदगी बदल गई। वह कैमरे से दूर होती गई। तमाम आरोपों से लड़ती हुई रिया अब जिंदगी में आगे बढ़ रही है। वहीं फैंस उन्हें टीवी पर देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी उस लिस्ट में शामिल हैं तो बहुत जल्द आपके लिए कुछ एक्साइटमेंट होने के लिए तैयार है। मिली जानकारी के मुताबिक रिया ‘रोडीज 19’ में ‘गैंग लीडर’ बनकर तबाही मचाने के लिए तैयार है। जी हां, चौंकने की जरूरत नहीं है क्योंकि रिया एमटीवी शो में धाकड़ अंदाज में नजर आएंगी। शो का एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जिसमें रिया का लुक देख फैंस चौंक गए हैं।

किलर अंदाज ने किया फैंस को घायल

हम जिस प्रोमो की बात कर रहे हैं उसमें रिया स्टंट अवतार दिखाती है। ऑल ब्लैक लुक में रिया को देख फैंस चौंक गए क्योंकि प्रोमो में उनका कॉन्फिडेंस और अंदाज वाकई काबिल-ए-तारीफ हैं। प्रोमो वीडियो में रिया ने कहा, “आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी… डरने की बारी किसी और की है. मिलते हैं ऑडिशन पर।” वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “संभल के रहना है या डर के? जो भी हो इग्नोर नहीं कर पाओगे! एमटीवी रोडीज़ – कर्म या कांड के ऑडिशन के लिए तैयार हो जाइए।”

शो को लेकर फैंस कर रहे हैं इंतजार

इस प्रोमो वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और शो को लेकर काफी इंतजार करने लगे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी भी गैंग लीडर के तौर पर नजर आएंगे। एक बार फिर शो को सोनू सूद होस्ट करेंगे। रिया इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

टीवी से दूर हैं रिया

गौरतलब है कि रिया कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस काम से ज्यादा सुशांत सुसाइड केस से चर्चा में आई थी। साल 2020 में सुशांत सुसाइड के बाद रिया पर कई आरोप लगे और उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। इस मामले के बाद उन्हें काम मिलने भी बंद हो गए थे। खैर अब रिया को एक बार फिर टीवी पर देखना काफी एक्साइटिंग होने वाला है।

0/Post a Comment/Comments