Rinku Singh की शादी में ठुमके लगाएंगे Shah Rukh Khan, IPL सिक्सर किंग ने किया मजेदार खुलासा

Shah Rukh Khan Rinku Singh: रिंकू सिंह के पांच लगातार सिक्सर को देख बॉलीवुड के किंग खान भी कायल हो गए और उन्होंने खुलेआम रिंकू की तारीफ में सोशल मीडिया पर कसीदे लिखे। इतना ही नहीं किंग खान ने खुद फ़ोन कर रिंकू को एक खास ऑफर भी दिया जो फिलहाल चर्चा में है। रिंकू ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

आईपीएल 16 का क्रेज जहां लोगों के सिर पर लगातार बरकरार है वहीं यकीनन इस सीजन के हीरो हैं ‘रिंकू सिंह’। रिंकू के वो पांच लगातार 6 जो उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जड़ा था दुनिया उसकी दीवानी हो गयी। रिंकू लोगों के लिए सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए और वह लगातार चर्चा में हैं। इतना ही नहीं किंग खान ने प्लेयर को एक खास ऑफर भी दिया जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। रिंकू ने खुद इस बात की जानकारी दी है और किंग खान की यह बात फैंस को खूब पसंद आ रही है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

रिंकू सिंह की शादी में डांस करेंगे शाहरुख

जहां लगातार पांच 6 की लोग लगातार तारीफ़ कर रहे हैं वहीं शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को एक ऑफर दिया। उन्होंने कहा कि वह उनकी शादी में डांस का तड़का लगाने आएंगे। हाल ही में प्लेयर ने इस बात का खुलासा किया कि जब उन्होंने मैच में यह कारनामा किया था तो किंग खान ने उन्हें फोन कर खास बधाई दी थी। रिंकू ने कहा कि “शाहरुख सर ने फोन कर मुझे कहा कि लोग मुझे शादी में इनवाइट करते हैं लेकिन मैं नहीं जाता हूं लेकिन मैं तेरी शादी में नाचने के लिए आउंगा।”

शाहरुख ने कहीं थी ये बात

वहीं इससे पहले शाहरुख ने पठान के एक सीन से अपनी फोटो पर रिंकू का चेहरा लगाकर ट्वीट में तारीफ की थी जो फैंस ने खूब पसंद किया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” झूमे जो रिंकु उउऊ!!! मेरा बच्चा rinkusingh235 और @NitishRana_27 और @venkateshiyer तुम सुंदरियां!!! और याद रखें विश्वास करें बस इतना ही। बधाई हो @KKRiders और @VenkyMysore अपने दिल का ख्याल रखना साहब!”

लगातार चर्चा में हैं रिंकू सिंह

गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच जबरदस्त मुकाबले में रिंकू सिंह ने अपने दम पर इस मैच में शानदार पारी खेला। ऐसा लगा था कि गुजरात इस मैच को जीत जाएगी लेकिन रिंकू के लगातार 5 सिक्स ने मैच का रुख बदल दिया और केकेआर की रोमांचक जीत हुई थी। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ना सिर्फ केकार ने जीत हासिल की थी बल्कि रिंकू सिंह को एक नई पहचान मिली थी।

0/Post a Comment/Comments