क्या टीवी पर Rhea Chakraborty के कमबैक को लेकर भड़की Sushant Singh Rajput की बहन, कहा- ‘तुम क्यों डरोगी’


Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर कई सवाल खड़े हुए। लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और उन्हें सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया। अब जब रिया जिंदगी में आगे बढ़ रही है तो सुशांत की बहन ने कुछ ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद यह उम्मीद जताई जा रही है कि यह रिया के लिए है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। एक्टर को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में रिया को जेल भी भेजा गया हालांकि अब वह जिंदगी में आगे बढ़ रही है और बहुत जल्द टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। एमटीवी रोडीज़ – कर्म या कांड में नजर आने वाली रिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी लेकिन एक बार फिर वह चर्चा में आ गयी। दरअसल सुशांत की बहन प्रियंका सिंह का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख यह उम्मीद लगाई जा रही है कि यह रिया के लिए है। हालांकि अब प्रियंका ने ट्वीट कर इस बारे में सफाई दी है।

आखिर क्या था ट्वीट

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा था, “तुम क्यूँ डरोगी? तुम तो व्यश्या थी, हो, और रहोगी! प्रशन् ये है कि तुम्हारे उपभोगता कौन है? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है। साफ है कि एसएसआर सुसाइड मामले के फैसले में हो रही देरी के लिए कौन जिम्मेदार है।”

सफाई में प्रियंका ने कहीं ये बात

वहीं अब प्रियंका ने इस ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा, “बस एक स्पष्टीकरण: मेरा नीचे दिया गया ट्वीट किसी व्यक्ति विशेष को निर्देशित नहीं किया गया था क्योंकि यह मीडिया में रिपोर्ट किया गया है जो गलत है और प्रेरित दिखता है। यह हमारी दुनिया में प्रचलित मामलों की स्थिति के खिलाफ मेरा सामान्य गुस्सा था।”

प्रोमो में दिखा रिया का धाकड़ अंदाज

गौरतलब है कि रोडीज प्रोमो में रिया ब्लैक लुक में धाकड़ अंदाज में नजर आई। इस प्रोमो में रिया ने कहा, “आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी, डरने की बारी किसी और की है, मिलते हैं ऑडिशन पर।” वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “संभल के रहना है या डर के? जो भी हो इग्नोर नहीं कर पाओगे! एमटीवी रोडीज़ – कर्म या कांड के ऑडिशन के लिए तैयार हो जाइए।”

0/Post a Comment/Comments