ये क्या! फैंस का फोन छीन भाग गईं Rakhi Sawant, फिर किया ऐसा काम की होने लगी चर्चा, देखिए Video!

राखी सावंत ने सेल्फी ले रहे फैंस के साथ कुछ ऐसी हरकत की है जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। अब राखी के इस हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

राखी सावंत का कोई न कोई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इस वीडियो में राखी ड्रामा करते हुए नजर आती रहती हैं। राखी के ये वीडियो लोगों का भी खूब मनोरंजन करवाते हैं। ऐसे में अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने फैंस के साथ में अजीबो गरीब तरह की हरकत करते हुए दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो किसी इवेंट का लग रहा है। राखी के इस हरकत को देखकर वहां खड़े लोग भी दंग रह गए हैं।

राखी सावंत ने की ऐसी हरकत

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावन अपने फैंस का मनोरंजन करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। कुछ समय पहले तक राखी जहां अपने पति आदिल को लेकर सुर्ख़ियों में थी वहीं अब अपने फैंस के साथ किए गए इस हरकत की वजह से काफी ट्रोल की जा रही हैं। वायरल हो रहे अगर इस वीडियो को गौर से देखें तो राखी के साथ में कुछ लोग सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतने में राखी उनका मनोरंजन करवाने के लिए तेजी से फोन छीनकर जाकर गाड़ी में बैठ जाती है। गाड़ी में बैठकर वह अपने फैंस के साथ में मजेदार तरीके से उनके मोबाइल को वापस करते हुए दिखाई दे रही हैं। राखी के इस हरकत को कैमरे ने कैद कर लिया अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लॉरेंस बिश्नोई से मिली जान से मारने की धमकी

राखी सावन को कुछ दिनों पहले एक धमकी भरा मेल आया था। इसकी शिकायत राखी ने पुलिस थाने में भी करवाई थी। जहां जांच में ये पता चला था कि यह लॉरेंस विश्नोई गैंग के लोगों के द्वारा किया हुआ मेल है। इस मेल में राखी को सलमान खान से दूर रहने के लिए कहा गया था। वहीं राखी सावन ने ये बात कैमरे के सामने आकर खुद भी कबूल किया था।

0/Post a Comment/Comments